एमपी के जबलपुर में पारिवारिक विवाद पर मां-बेटी ने किया जहरीली वस्तु का सेवन, बेटी की मौत

एमपी के जबलपुर में पारिवारिक विवाद पर मां-बेटी ने किया जहरीली वस्तु का सेवन, बेटी की मौत

प्रेषित समय :16:53:38 PM / Sat, Jun 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सकरी पनागर में पारिवारिक विवाद के चलते खिलौनाबाई चौधरी ने अपनी बेटी रंजीता के साथ मिलकर जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया. पत्नी खिलौनाबाई व बेटी रंजीता के जहरीली वस्तु का सेवन करने की जानकारी मिलते ही पंचम चौधरी घर पहुंच गया, परिजनों सहित आसपास के लोगों की मदद से दोनों को उपचार के लिए पनागर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने रंजीता को मृत घोषित कर दिया, वहीं खिलौनाबाई की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम सकरी निवासी पंचम चौधरी के घर में किसी बात को लेकर परिजनों के बीच विवाद हो गया, कुछ देर बाद पति पंचम चौधरी उड़द काटने के लिए ज्ञानबाई शर्मा के खेत चला गया, इधर घर में पंचम की पत्नी खिलौनाबाई, बेटी रंजीता ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, कुछ देर बाद खिलौनाबाई की तबियत बिगडऩे लगी, जिसे देख छोटी बेटी पूनम ने तत्काल पिता पंचम को खबर दी, पंचम घर पहुंचा और परिजनों सहित आसपास के लोगों की मदद से पत्नी खिलौनाबाई को उपचार के लिए पनागर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, डाक्टर खिलौनाबाई के इलाज में जुटे थे कि फिर छोटी बेटी पूनम का फोन आया कि बड़ी बहन रंजीता की भी तबियत बिगड़ गई है, पंचम फिर घर आया और रंजीता को भी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रंजीता को जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बेटी की मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते गांव के लोग एकत्र हो गए, लोगों के बीच घटना को लेकर मातम छाया रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजीता का शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, वहीं खिलौनाबाई की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है.

जहरीली का सेवन का युवक ने की आत्महत्या-

इसी तरह ग्राम कचनारी मझगवां में भी रंजीत पटैल उम्र 30 वर्ष ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, जिसे परिजनों ने उपचार के लिए गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल में भरती कराया, जहां पर आज सुबह 8 बजे के लगभग रंजीत की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply