जबलपुर में योग दिवस पर वैक्सीनेश महाअभियान प्रारम्भ: कोरोना को हराने वैक्सीनेशन ही प्रमुख हथियार

जबलपुर में योग दिवस पर वैक्सीनेश महाअभियान प्रारम्भ: कोरोना को हराने वैक्सीनेशन ही प्रमुख हथियार

प्रेषित समय :15:49:55 PM / Mon, Jun 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. विश्व योग दिवस पर आज से शुरु हुए कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के चलते पेंटीनाका स्थित सेंट जोसेफ कान्वेट गल्र्स स्कूल में बनाए गए सेंटर का शुभारम्भ एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया, इस मौके पर एसपी श्री बहुगुणा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन ही सबसे प्रमुख हथियार है, यह सबके सामूहिक प्रयासों से ही सम्भव है.

इस मौके पर केन्ट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष चिंटू चौक से सहित अन्य गणमान्यजन उपस्थित रहे. वहीं संगमरमरी वादियों के बीच धुआंधार में योग का कार्यक्रम आयोजित किया गया, इसके अलावा शहर के अन्य स्थानों पर भी योग के कार्यक्रम आयोजित किए गए.  

शुभारम्भ अवसर पर एसपी श्री बहुगुणा ने कहा कि पिछले लगभग सवा साल से अदृश्य दुश्मन कोरोना से हम लडाई लड़ रहे हैं जिसे आप सभी के सामुहिक प्रयासों से ही नियंत्रित कर पायें हैं, अभी भी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है, हम पर निर्भर करता है कि कैसे  इसे आगे बढने से रोकना है. जबलपुर पुलिस में पदस्थ अधिकारी/कर्मचारियों  द्वारा शत-प्रतिशत वैक्सिन लगवाई गई है. कोरोना की दूसरी लहर में कई अधिकारी/कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हुये लेकिन वैक्सिनेशन की वजह से संक्रमण प्रभावित नहीं कर पाया, जिसे कोरोना हुआ भी तो उसे किसी गम्भीर लक्षण का सामाना नहीं करना पड़ा, सभी शीघ्र स्वस्थ हो गये जो वैक्सिनेशन की सफलता का एक अच्छा उदाहरण है. इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक कैंट भावना मरावी, थाना प्रभारी गोराबाजार सहदेवराम साहू, थाना कैंट के उप निरीक्षक एबी सिंह मौजूद थे.

इसके पश्चात आपके द्वारा पुलिस लाईन जबलपुर स्थित सामुदायिक भवन मे बनाये गये टीकाकरण केन्द्र का मॉ सरस्वती एवं गांॅधी की फोटो पर माल्यापर्ण कर शुभारंभ करते हुये स्वास्थ विभाग की टीम के सदस्यों का गुलाब का फूल भेंट कर सम्मान किया गया, साथ ही वैक्सिन लगवाने आये हुये लोगों को गुलाब का फूल भेंट करते हुये उनका मनोबल बढाया गया.

पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) ने  संस्कारधानी वासियों से अपील की है कि वैक्सिनेशन के इस महा अभियान मे अपने निकट के वैक्सिनेशन सैंटर जाकर वैक्सिन अवश्य लगवाये साथ ही  अपने परिवार के एैसे सदस्य, रिश्तेदारों, मित्रों, परिचितों एवं पड़ोसियो को भी वैक्सिन लगाने के लिये प्रेरित करें जिन्होंने अभी तक वैक्सिन नहीं लगवायी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में पीएसएम प्राचार्य का कारनामा: मृत शिक्षकों की दे दी उपस्थिति, मौत के बाद भी शामिल हुए ऑनलाइन क्लास में..!

जबलपुर में फोटो कॉपी शॉप से दो पर्सनल आईडी से बनाई जाती थी ई-टिकट, रेलवे क्राइम ब्रांच की दबिश में खुलासा, 155 ई-टिकट जब्त

भोपाल से एक फोन आते ही बहाल कर दी गई जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी की परीक्षा नियंत्रक

एमपी के जबलपुर में दो महिलाओं की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में टैक्टर के कुचलने से बाईक सवार की मौत, एक गंभीर

Leave a Reply