एमपी के जबलपुर में हत्या के आरोपी ने थाना के अंदर पिया एसिड..!

एमपी के जबलपुर में हत्या के आरोपी ने थाना के अंदर पिया एसिड..!

प्रेषित समय :15:37:10 PM / Wed, Jun 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम घाना सम्मति कालोनी में महिला की हत्या के आरोपी अब्दुल हमीद ने देर रात थाना के अंदर एसिड पी लिया, आरोपी की हालत बिगड़ते देख थाना में हड़कम्प मच गया, आनन-फानन आरोपी को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने हालत को देखते हुए भरती कर उपचार शुरु कर दिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम घाना खमरिया की सम्मति कालोनी में एक खंडहरनुमा मकान में रहने वाली महिला शीला चौधरी उम्र 50 वर्ष क चरा बीनने का काम करती रही, जिसके यहां पर अब्दुल हमीद नामक कबाड़ी का भी आना जाना रहा, 19 जून की रात को अब्दुल हमीद पहुंचा और पीने के लिए शराब मांगी, शीला बाई ने शराब देने से मना करते हुए अब्दुल को बेइज्जत कर भगा दिया, गुस्से में आकर अब्दुल हमीद ने चाकू निकालकर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में शीला चौधरी के घर आने वाले कबाडिय़ों को सूचीबद्ध करते हुए पूछताछ के लिए थाना बुलाया, जिसमें अब्दुल हमीद भी एक संदेही था, जो बीती रात थाना लाया गया.

जहां पर उसने पूछताछ के दौरान महिला शीला बाई की गला रेतकर हत्या करना स्वीकार कर लिया, जिसके चलते पुलिस ने उसे थाना में ही बिठा लिया, देर रात अब्दुल लघुशंका के लिए बाथरुम पहुंचा, जहां पर रखा टायलेट साफ करने का एसिड उठाकर पी लिया, इसके बाद वह पूछताछ कक्ष में लडख़ड़ाते हुए आया और उल्टियां करने लगा, जिसे देख थाना में ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया, तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देते हुए अब्दुल को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने हालत देखते हुए भरती कर उपचार शुरु कर दिया, मेडिकल अस्पताल में भरती अब्दुल हमीद की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब्दुल ने पुलिस को पूछताछ में शीलाबाई की हत्या की जाना स्वीकार किया था, इसके बाद उसे थाना में ही बिठा लिया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply