एमपी के जबलपुर-गोटेगांव रोड पर विशाल पेड़ गिरा, दो युवक दबे, एक की मौत, दूसरा घायल, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर-गोटेगांव रोड पर विशाल पेड़ गिरा, दो युवक दबे, एक की मौत, दूसरा घायल, देखें वीडियो

प्रेषित समय :17:09:00 PM / Wed, Jun 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर-गोटेगांव रोड स्थित बरगी कालोनी के पास उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई, जब सड़क किनारे लगा महुआ का विशाल पेड़ भरभराकर गिर गया, हादसे में पेड़ के नीचे खड़े होकर बातचीत कर रहे महेन्द्र पटैल व साहब सिंह दब गए, हादसे में साहब की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महेन्द्र के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला, हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन व पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे, हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालत निर्मित हो गए थे.

पुलिस के अनुसार ग्राम हिनौतिया बेलखेड़ा निवासी साहबसिंह पिछले कई माह से गोटेगांव के समीपस्थ गांव अपनी ससुराल में रह रहा है, साहब सिंह आज सुबह 7 बजे के लगभग घर से स्कूटी में पेट्रोल भरवाने के लिए निकला, जब वह बरगी कालोनी के सामने से गुजर रहा था तो परिचित महेन्द्र पटैल ने बातचीत करने के लिए रोक लिया, दोनों युवक सड़क किनारे लगे महुआ के पेड़ के नीचे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, तभी महुआ का विशाल पेड़ भरभराकर जड़ से उखड़कर गिर गया, जिसकी चपेट में महेन्द्र व साहबसिंह आ गए, पेड़ गिरते देख आसपास से गुजर रहे लोगों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, वहीं कुछ लोग पेड़ गिरने के बाद पहुंच गए.

जिन्होने हिम्मत जुटाते हुए दोनों युवकों को बाहर निकाला, लेकिन उस वक्त बहुत देर हो चुकी थी, साहब सिंह के सिर, चेहरे, हाथ, पैर व सीने में गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई, वही महेन्द्र पटैल के शरीर पर भी चोटें आई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महेन्द्र का उपचार शुरु कर दिया गया, हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने साहब सिंह को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए, जिससे आसपास खड़े लोगों की आंखे भी नम हो गई. हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, काफी देर तक गोटेगांव-जबलपुर रोड पर आवागमन अवरुद्ध रहा, पेड़ को शासकीय व स्थानीय लोगों द्वारा काटकर अलग किया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply