मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में 100% वैक्सीनेशन, जमकर फोड़े पटाखे

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में 100% वैक्सीनेशन, जमकर फोड़े पटाखे

प्रेषित समय :11:17:09 AM / Thu, Jun 24th, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में यहां 1 नगर पंचायत और 3 पंचायतों में कोरोना वैक्सीनेशन शत-प्रतिशत हुआ है. इस खुशी में लोगों ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाई बांटी. कलेक्टर ने इस उपलब्धि के लिए जनता का आभार जताया और धन्यवाद दिया.

गौरतलब है कि प्रदेश में चलाए जा रहे वैक्‍सीनेशन महाअभियान का जबरदस्त असर बड़वानी जिले में देखने को मिला. जिले में आम जनता ने वैक्सीन लगाने के अभियान में जमकर हिस्सा लिया. नतीजा यह रहा कि जिले की महाराष्ट्र राज्य से लगी सीमा पर बसे खेतिया नगर पंचायत ने शत प्रतिशत टीकाकरण कर इतिहास रच दिया. यही नहीं जिले की 3 ग्राम पंचायतें भी इससे अछूती नहीं रहीं.

अन्य हिस्सों में भी उपलब्धि की कोशिश

जिले के बड़वानी ब्लॉक की तलवाड़ा ग्राम पंचायत, ठीकरी ब्लॉक की कुंआ ग्राम पंचायत और पानसेमल ब्लॉक की कांसुल ग्राम पंचायत में भी शत प्रतिशत टीकाकरण कर लिया गया. साथ ही जल्द ही जिले के और अन्य हिस्सों में भी शत प्रतिशत टीकाकरण कर दिया जाएगा. खेतिया नगर की जनता में इस उपलब्धि को लेकर खासा उत्साह नजर आया.

कलेक्टर ने जताया आभार

इस उपलब्धि पर शहर के लोगों ने जमकर पटाख़े फोड़े और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी जाहिर की. कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने भी इस उपलब्धि को लेकर नगर पंचायत व ग्राम पंचायत में लगे अधिकारियों-कर्मचारियों को को बधाई व धन्यवाद दिया. उन्होंने जनता का भी आभार माना और इस उपलब्धि में सबका का बराबर सहयोग मिलने की बात कही. कोरोना वैक्सीनेशन महाभियान का पहला ही दिन मध्य प्रदेश के लिए अपने आप में रिकॉर्ड साबित हुआ. लंदन की संस्था वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने भी इसे अंतर्राष्ट्रीय रिकॉर्ड माना है और सीएम शिवराज को पत्र भेजा है. संस्था की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भेजे गए पत्र में लिखा है कि एमपी ने वैक्सीनेशन का वर्ल्ड रिकार्ड बनाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में डेल्टा वैरिएंट से पहली मौत, उज्जैन में संक्रमित महिला हुई शिकार

एमपी के जबलपुर ने जीती कोरोना से जंग, आज एक भी मामला नहीं आया, 14 डिस्चार्ज

एमपी के जबलपुर में महिला आरक्षक के साथ छेड़छाड़, धमकी: रेत से भरा ट्रेक्टर रोका था, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में महिला आरक्षक के साथ छेड़छाड़, धमकी: रेत से भरा ट्रेक्टर रोका था

एमपी के जबलपुर के जमीनों की फर्जी रजिस्ट्री कर करोड़ों रुपए डकराने वाले कलीमुद्दीन का एनएसए

एमपी के जबलपुर में नाबालिगा की बारात आने से पहले पहुंच गई पुलिस..!

Leave a Reply