भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कमलनाथ पर हमला: एमपी में डेढ़ वर्ष तक दक्षिणा-ट्रांसफर वाली सरकार रही, मिशन को कमीशन में बदल दिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कमलनाथ पर हमला: एमपी में डेढ़ वर्ष तक दक्षिणा-ट्रांसफर वाली सरकार रही, मिशन को कमीशन में बदल दिया

प्रेषित समय :19:21:42 PM / Thu, Jun 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली शामिल हुए, जिन्होने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि एमपी में डेढ़ साल तक दक्षिणा व ट्रांसफर वाली सरकार आ गई थी, जब तक सीएम हाउस में माथा नहीं टेकते थे तब तक काम नहीं होता था, मिशन ही कमीशन में बदल गया था. कार्यसमिति की बैठक में जबलपुर के सांसद सहित अन्य नेता वर्चुअली शामिल हुए.

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने आगे कहा कि डेढ़ वर्ष में ही समझ में आया कि अंधेरे और उजाले में क्या फर्क होता है, भ्रष्टाचार और ईमानदारी की सरकार कैसे चलती है, हर एक वर्ग को धोखे के सिवाय कुछ नहीं मिला सिंधिया सही विचारधारा के थे इसलिए हमारे साथ आ गए. उन्होने कोरोना काल पर चर्चा करते हुए कहा कि पिछले डेढ़ वर्ष में सारी पार्टियां आईसीयू में चली गई लेकिन भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जान को जोखिम में डालकर मैदान में जुटा रहा. कांग्रेस का इतना पतन हो गया है कि वह भाजपा व पीएम नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते करते देश की आलोचना करने लगी है, कमलनाथ ने पिछले दिनों कहा कि भारत महान नहीं बदनाम है ऐसी तो कांग्रेस की मानसिकता है.

तीन साल बाद हुई बैठक-

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक तीन साल बाद आज पूर्वान्ह 11 बजे शुरु हुई प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में सीएम शिवराजसिंह चौहान, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन मंत्री सुहास भगत सहित अन्य पदाधिकारी शामिल हुए, बैठक की शुरुआत में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यो की जानकारी दी, बैठक में मुख्य रूप से कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए सरकार के प्रयासों व आगे की रणनीति पर चर्चा हुई.

सीएम ने कहा एमपी ने वैक्सीनेशन में रिकार्ड बनाया, कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा-

इस मौके पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में वैक्सीन बनाने में 5-5 साल लगते थे, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेे अप्रैल में टास्क फोर्स बनाई और देश को वैक्सीन मिल गई. मध्यप्रदेश ने वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड बनाया, कांग्रेस के पेट मे दर्द हो रहा है कि कैसे लगा दी, जयराम रमेश, पी चिदम्बरम, दिग्विजय, कमलनाथ सब जुट गए, जनता के साथ धोखा किया. लेकिन हमने फिर भी 11 लाख से ज्यादा डोज लगाकर रिकॉर्ड बना दिया.

जबलपुर से वर्चुअली शामिल हुए नेता-

प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में जबलपुर से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सांसद राकेश सिंह, राष्ट्र्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा वाल्मीकि, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, विधायक नंदनी मरावी, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव, विनोद गोंटिया, प्रभात साहू, अंचल सोनकर, आनंद बर्नाड, डॉ जितेंद्र जामदार, एसके मुद्दीन, दीपांकर बैनर्जी, राममूर्ति मिश्रा, अभिलाष पांडे, राजा मोर, बालचंद जैन, अरविंद पाठक, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष सुभाष तिवारी रानू शामिल हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply