जबलपुर में युवती को प्यार के जाल में फंसाकर युवक करता रहा शारीरिक शोषण, अब शादी से इंकार

जबलपुर में युवती को प्यार के जाल में फंसाकर युवक करता रहा शारीरिक शोषण, अब शादी से इंकार

प्रेषित समय :18:33:38 PM / Thu, Jun 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में रहने वाले युवक जोगेश वंशकार ने घमापुर क्षेत्र की युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी करने का प्रस्ताव रखा, युवती के तैयार होने पर युवक घुमाने का कहकर अपने साथ ले गया और शारीरिक संबंध बना लिए, इसके बाद जोगेश कई दिनों तक शोषण करता रहा, युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो इंकार कर दिया. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर जोगेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधारताल क्षेत्र में रहने वाले जोगेश वंशकार की मुलाकात घमापुर क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई, दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, यहां तक कि दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए. जोगेश व युवती आए दिन एक दूसरे से मुलाकात करते रहे, यहां तक कि जोगेश ने युवती को अपने परिजनों से मिलाकर शादी करने की बात कही, परिजन भी इस शादी के तैयार रहे. जोगेश भी युवती को अपने साथ घुमाता रहा, यहां तक कि एक दिन मौका पाकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, इसके बाद जब भी मौका मिलता जोगेश युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

पिछले दिनों युवती ने जब जोगेश से शादी करने के लिए कहा तो वह बात को टालता रहा, इसके बाद इंकार कर दिया, युवती ने परिजनों से शादी कराने के लिए कहा तो उन्होने भी इंकार कर युवती को भगा दिया. जोगश व उसके परिजनों द्वारा शादी से इंकार किए जाने से व्यथित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जोगेश वंशकार की तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह मदनमहल क्षेत्र में रहने वाली युवती को भी सतना के युवक राजबहादुर सिंगरहा ने अपने प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध स्थापित किए, इसके बाद शादी से इंकार कर दिया. पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply