एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराई एम्बुलेंस के परखच्चे उड़े, टेक्निशियन की मौत

एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराई एम्बुलेंस के परखच्चे उड़े, टेक्निशियन की मौत

प्रेषित समय :15:50:07 PM / Thu, Jun 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुसनेर पनागर रोड पर मरीज को अस्पताल छोड़कर कटनी जा रही एम्बुलेंस के सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकराकर परखच्चे उड़ गए, हादसे में टेक्निशियन अमित पांडेय के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई, वहीं चालक अजय विश्वकर्मा के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर अजय विश्वकर्मा की हालत नाजुक बनी हुई है.  

पुलिस के अनुसार ग्राम बदेरा जिला सतना निवासी अजय कुमार विश्वकर्मा उम्र 31 वर्ष कटनी में कुठला लोकेशन की 108 एम्बुलेंस में ड्राइवर है, देर रात अजय एम्बुलेंस से एक मरीज को जबलपुर के अस्पताल में छोड़कर टेक्निशियन अमित पांडेय निवासी विजयराघवगढ़ कटनी के साथ वापस कटनी जाने के लिए निकला, जब वह ग्राम कुसनेर पनागर की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान सड़क किनारे खड़े हाईवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 6533 से टकरा गया, हाईवा से टकराई एम्बुलेंस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे चालक अजय के बाजू में बैठे अमित पांडेय के सिर, आंख, पसली व पैरों में गंभीर चोटें आई, वहीं अजय भी घायल हो गया.

राह चलते लोग दुर्घटना होते देख रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूसरी एम्बुलेंस से घायलों को उपचार के लिए पनागर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर अमित पांडेय की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं अजय क ो उपचार के लिए भरती कर लिया गया. पुलिस को पूछताछ में चालक अजय ने बताया कि हाईवे पर अंधेरा रहा और सड़क किनारे खड़े हाईवा में न तो रिफलेक्टर रहा, न ही इंडीकेटर जलाकर रखे गए थे, जिससे वाहन के खड़े होने का पता चल सके, घटना की खबर मिलते ही पांडेय परिवार के सदस्य भी पहुंच गए थे, जिन्होने पनागर अस्पताल में हंगामा करते हुए आरोप लगाए कि सही तरीके से इलाज न किए जाने के कारण अमित की मौत हुई है, वहीं खबर इस बात की भी है कि टायर फटने के कारण एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर हाईवा से टकराई है, पुलिस ने हाईवा के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply