जबलपुर के गोरखपुर में खूनी-संघर्ष, हमले में घायल पति के बाद पत्नी की भी मौत

जबलपुर के गोरखपुर में खूनी-संघर्ष, हमले में घायल पति के बाद पत्नी की भी मौत

प्रेषित समय :16:26:55 PM / Thu, Jun 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर साई कालोनी रामपुर गोरखपुर में हुए नाली के विवाद पर हुए खूनी संघर्ष में पुष्पराज कुशवाहा की मौत के बाद आज पत्नी नीलम कुशवाहा की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. इस हमले में पुष्पराज के साढ़ूभाई गोलू कुशवाहा उनकी पत्नी रुचि व बेटे प्रतीक को भी गंभीर चोटें आई थी, वे भी अस्पताल में भरती है.

पुलिस के अनुसार साईं कालोनी रामपुर गोरखपुर में पुष्पराज कुशवाहा का विनय कुशवाहा से नाली के पानी को लेकर विवाद चला आ रहा था, जिसके चलते विनय ने अपने परिवार के दो सदस्यों के साथ मिलकर 14 जून को पुष्पराज व उनकी पत्नी नीलम उम्र 22 वर्ष पर चाकुओं से दनादन वार किए, हमले में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हमलावरों ने दम्पति पर हमला करने के बाद पुष्पराज के साढ़ूभाई गोलू कुशवाहा पर घर में घुसकर हमला कर दिया, पत्नी रुचि व बेटे प्रतीक उम्र पांच वर्ष ने बीच बचाव किया तो उनपर भी धारदार हथियारों से हमला कर दिया. तीनों तत्वों द्वारा मचाए गए कोहराम से क्षेत्र में दहशत व्याप्त रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडीकल अस्पताल में भरती कराया, जहां पर पुष्पराज की उपचार के दौरान मौत हो गई, आज दस दिन बाद पत्नी नीलम की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. नीलम की मौत की खबर से एक बार फिर साईं कालोनी में मातम छा गया, आज दिनभर लोग घटनाक्रम को लेकर चर्चा करते रहे, हालांकि पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तार पर दस हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है, वहीं आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply