एमपी के जबलपुर में डीईओ आफिस के योजना अधिकारी के घर लाखों रुपए की चोरी

एमपी के जबलपुर में डीईओ आफिस के योजना अधिकारी के घर लाखों रुपए की चोरी

प्रेषित समय :17:17:18 PM / Thu, Jun 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित त्रिमूर्ति नगर में रहने वाले रामानुज तिवारी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया, चोरी की वारदात उस वक्त हुई है जब श्री तिवारी परिवार सहित एक शादी समारोह में शामिल होने कटनी गए थे. इसी तरह खमरिया में भी दिलीप कुमार आर्मो के घर का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

पुलिस के अनुसार त्रिमूर्ति नगर निवासी रामानुज तिवारी जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) आफिस में योजना अधिकारी के पद पर पदस्थ है, पिछले दिनों श्री तिवारी अपने ससुराल बिछिया बरोंदा जिला कटनी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने परिवार सहित गए थे, इस दौरान चोर सूने घर की खिड़की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे और आलमारी के लॉकर से  सोने के हार, कान के टाप्स, चैन, चार कंगन, अंगूठियां, चांदी का एक हाफ करधन, एक फुल करधन, नीलम का नग लगी अंगूठी, पायलें, बिछिया, नगदी पांच हजार रुपए सहित गृहस्थी का सामान चोरी कर ले गए. दूसरे दिन पड़ोसी सागर बडग़ैया ने देखा तो फोन पर सूचना दी, घर में चोरी होने की खबर मिलते ही रामानुज तिवारी बीती शाम तत्काल पहुंच गए, जिन्होने घटना की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

खमरिया क्षेत्र में भी घटना-

खमरिया के ग्राम पिपरिया में रहने वाले दिलीप कुमार आर्मो पूजन पाठ के लिए अपने पैतृक गांव धनपुरी परिवार के साथ चले गए, इस दौरान घर के अंदर घुसे चोरों ने पेटी तोड़कर सोने की झुमकी, नक नथ, दो मंगलसूत्र, एक अंगूठी, चांदी के दो करधन, बिछिया, तीन चूडिय़ां, दस अंगूठी, चार जोड़ी पायलें, बच्चों के करधन सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. रात 9 बजे के लगभग दिलीप घर आए तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा पड़ा, अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा, पेटी में रखे जेवर गायब है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 454, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply