यूपी के बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत, पानी से भरे गड्ढे में पलटी कार, डूबने से पूरे परिवार की मौके पर मौत

यूपी के बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत, पानी से भरे गड्ढे में पलटी कार, डूबने से पूरे परिवार की मौके पर मौत

प्रेषित समय :16:49:03 PM / Fri, Jun 25th, 2021

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इनमें 5 एक ही परिवार के थे. गोंडा जिले का रहने वाला यह परिवार बच्चे का जन्मदिन मानने देवीपाटन जा रहा था. हादसा महाराजगंज तराई के लौकहव गांव के पास हुआ. मृतकों में 3 बच्चे, 2 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं.

हादसे की वजह कार और सामने से आ रही बाइक की तेज स्पीड रही है. अचानक सामने आई बाइक को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गहरे गड्ढे में पलट गई. गड्ढे में पानी ज्यादा था. ऐसे में पूरी कार उसमें समा गई. कार सवार सभी 6 लोगों की डूबकर मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार की भी हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए गोंडा रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक गोंडा जिले के पूरेमनियाय मनहना गांव के रहने वाले हैं. गांव के कृष्ण कुमार सिंह अपने परिवार के साथ शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर दर्शन के लिए सुबह करीब 7 बजे निकले थे. यहां बच्चे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे. लौकहवा के पास करीब 9 बजे सड़क हादसे का शिकार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया- गड्ढे में डूबने से हुई मौत

प्रत्यक्षदर्शी अब्दुल हकिब बताते हैं कि कार बलरामपुर से तुलसीपुर की तरफ जा रही थी. जबकि दूसरी तरफ से बाइक आ रही थी. जिस पर दो लोग सवार थे. उसी बाइक के पीछे मैं भी था. तेज रफ्तार में दोनों ही लोग थे. अचानक से बाइक को बचाने के चक्कर में कार नाले में पलट गई. जबकि बाइक भी गिर गई. जब तक हम कार के पास पहुंचे तब तक कार नाले में डूब गई थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को बाहर निकलवाया. मैंने देखा की एक बच्चे की सांस चल रही थी. जबकि बाइक सवार भी घायल हुआ था, उसे भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हादसे में तीन बच्चे, एक महिला और 2 पुरुष की मौत हुई है.

शीशा तोड़कर बाहर निकाले गए शव

ग्रामीण बताते हैं कि कार जब पलटी उसके बाद हम लोगों ने किसी तरह शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला. कार में कुल 6 लोग सवार थे, जिनमें सभी की मौत हो चुकी थी. मृतकों में कृष्ण कुमार सिंह, स्नेहलता, शत्रुहन सिंह (ड्राइवर), उत्कर्ष, सौम्या उर्फ लीली, अनमोल शामिल हैं. गाड़ी से महज शोल्डर बैग बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.
मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी अरविंद मिश्रा ने बताया कि कार से निकल नहीं पाने के कारण मौजूद सभी लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सबको पास के मेमोरियल हॉस्पिटल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अभी मौके पर एक आधार कार्ड मिला है.

पूरा परिवार खत्म हो गया

गोंडा के विकासखंड तरबगंज के मनहना गांव के प्रधान प्रतिनिधि गुड्डू सिंह ने बताया कि मृतक कृष्ण कुमार उनके रिश्तेदार हैं. जो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. वह राहुल सिंह नाम के व्यक्ति की है. जो उन्हीं के रिश्तेदार हैं. कृष्ण कुमार उन्हीं की गाड़ी मांग कर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. जबकि चालक शत्रुध्न भी मनहना गांव का ही रहने वाला था. अब कृष्ण के परिवार में कोई भी नही बचा है. माता पिता काफी समय पहले गुजर गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोेजः कमाल है? यूपी में छोटेे दल की इतनी बड़ी दावेदारी!

भीख मांगने वाले गिरोह का यूपी पुलिस ने किया भंडाफोड़, राजस्थान की महिलाएं जींस-टीशर्ट पहनकर जबरन कार वालों से भीख मांगती थी

यूपी धर्मांतरण मामला: आरोपी उमर गौतम और जहांगीर के खिलाफ लगेगा गैंगस्टर एक्ट

एमपी के जबलपुर की होटल में बैठकर नकली शैम्पू बना रहे यूपी के सात युवक, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

यूपी की राजनीति गर्माई: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके आवास पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

Leave a Reply