मास्क नहीं लगाने पर रेलवे कर्मचारी को बैंक के गार्ड ने मार दी गोली, गया था पासबुक में एंट्री करवाने

मास्क नहीं लगाने पर रेलवे कर्मचारी को बैंक के गार्ड ने मार दी गोली, गया था पासबुक में एंट्री करवाने

प्रेषित समय :15:42:29 PM / Fri, Jun 25th, 2021

बरेली. यूपी के बरेली में बैंक ऑफ बदौड़ा से बड़ी लापरवाही सामने आई है. मास्क नहीं लगाने पर यहां बैंक गार्ड ने एक रेलवे के कर्मचारी को गोली मार दी. रेलवे कर्मचारी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हैरानी वाली बात ये है कि गोली मारने के बावजूद गार्ड को उसका कोई पछतावा नहीं है. बल्कि वो तो रेलवे कर्मचारी को जेल भिजवाने की बात कर रहा है. दरअसल, रेलवे कॉलोनी निवासी राजेश राठौर पासबुक में एंट्री करवाने के लिए शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गए थे. राजेश की पत्नी प्रियंका राठौर ने बताया कि राजेश मास्क नहीं पहने थे इसलिए गार्ड ने उन्हें बैंक में नहीं जाने दिया. राजेश घर से मास्क लेकर आये, लेकिन उसके बावजूद गार्ड ने बैंक में नहीं जाने दिया और गोली मार दी.

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर शहर कोतवाली पुलिस, एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि किसी बात को लेकर गार्ड और रेलवे कर्मचारी में कहासुनी हो गई थी जिस वजह से उसने राजेश को गोली मार दी. राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बड़ी बात ये है कि बैंक ने किस तरह के गार्ड को सुरक्षा के लिए लगा रखा है जो बैंक आये ग्राहक को गोली मार देता है. ऐसे में कहीं न कहीं बैंक प्रशासन भी इस घटना के लिए जिम्मेदार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोेजः कमाल है? यूपी में छोटेे दल की इतनी बड़ी दावेदारी!

भीख मांगने वाले गिरोह का यूपी पुलिस ने किया भंडाफोड़, राजस्थान की महिलाएं जींस-टीशर्ट पहनकर जबरन कार वालों से भीख मांगती थी

यूपी धर्मांतरण मामला: आरोपी उमर गौतम और जहांगीर के खिलाफ लगेगा गैंगस्टर एक्ट

एमपी के जबलपुर की होटल में बैठकर नकली शैम्पू बना रहे यूपी के सात युवक, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

यूपी की राजनीति गर्माई: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके आवास पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

Leave a Reply