ओम प्रकाश राजभर का ऐलान: जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में समाजवादी पार्टी को देंगे समर्थन

ओम प्रकाश राजभर का ऐलान: जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में समाजवादी पार्टी को देंगे समर्थन

प्रेषित समय :13:41:23 PM / Fri, Jun 25th, 2021

बलिया. भारतीय जनता पार्टी की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि योगी सरकार अपनी नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए धर्मांतरण मामले को हवा दे रही है.

सुभासपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजभर ने प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सपा के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि उनके दल के विजयी जिला पंचायत सदस्य चुनाव में सपा उम्मीदवारों का सहयोग करेंगे. एक सवाल के जवाब में अपने इस निर्णय को उचित करार देते हुए राजभर ने कहा कि वह बीजेपी को रोकने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने सपा को समर्थन देने को लेकर पूछे जाने पर कहा कि सपा ही बीजेपी को जवाब देने में सक्षम है. यह पूछे जाने पर कि क्या उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में भी वह सपा का समर्थन करेंगे, सुभासपा प्रमुख ने कहा कि वह स्थिति के अनुसार सही समय पर फैसला करेंगे.

राजभर ने आरोप लगाया है कि बीजेपी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में जीत के लिए हर हथकंडा अपना रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बलिया जिले में बीजेपी ने उनके दल की जिला पंचायत सदस्य सुप्रिया यादव को कल अपने दल में शामिल कराकर तत्काल जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने गुरुवार को बलिया से सुप्रिया यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने कल पार्टी के जिला कार्यालय पर सुप्रिया को पहले बीजेपी में शामिल कराया और इसके बाद उन्हें उम्मीदवार घोषित कर दिया गया. उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए 26 जून को नामांकन और तीन जुलाई को मतदान सुनिश्चित किया गया है.

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि योगी सरकार अपनी नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए धर्मांतरण मामले को हवा दे रही है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सिस्टम ध्वस्त हो गया है और आम लोग महंगाई, भ्रष्टाचार व मूलभूत समस्याओं से त्रस्‍त हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भीख मांगने वाले गिरोह का यूपी पुलिस ने किया भंडाफोड़, राजस्थान की महिलाएं जींस-टीशर्ट पहनकर जबरन कार वालों से भीख मांगती थी

यूपी धर्मांतरण मामला: आरोपी उमर गौतम और जहांगीर के खिलाफ लगेगा गैंगस्टर एक्ट

एमपी के जबलपुर की होटल में बैठकर नकली शैम्पू बना रहे यूपी के सात युवक, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

यूपी की राजनीति गर्माई: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके आवास पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

रेलवे फिर शुरू कर रहा है यूपी, बिहार समेत इन राज्‍यों के लिए 36 स्‍पेशल ट्रेनें

सैमसंग ने चीन को दिया बड़ा झटका, यूपी के नोएडा शिफ्ट की डिस्प्ले मैन्युफैक्चरिंग यूनिट

Leave a Reply