साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान- शहीद करकरे देश भक्त नहीं हैं

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान- शहीद करकरे देश भक्त नहीं हैं

प्रेषित समय :07:48:38 AM / Sat, Jun 26th, 2021

भोपाल. भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शुक्रवार को एक बार फिर शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया. सीहोर के टाउन हाल में मीसा बंदी सम्मान समारोह में पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा ने कहाकि कहा कि 1975 के बाद 2008 में मालेगांव ब्लास्ट के बाद भी इमरजेंसी जैसे हालात बने थे. मैंने स्वयं उस दर्द को झेला है, क्योंकि उस देशभक्त हेमंत करकरे को लोग देशभक्त कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में देशभक्त हैं, वे उसे देशभक्त नहीं कहते. उन्होंने हमें पढ़ाने वाले शिक्षकों व आचार्य की उंगलियां और पसलियां तोड़ दी थीं.

सांसद प्रज्ञा सिंह ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, कांग्रेस की विचारधारा आतंकवाद का साथ देना है. देशभक्तों, साधु-संतों को जेल में डालना, महिलाओं पर अत्याचार करना, गो-हत्या करना, धारा 370 वापस लगाना, यह कांग्रेस की विचारधारा है. बंगाल में वामपंथी व देशद्रोहियों का कांग्रेस साथ देती है. कभी भी कांग्रेसियों की विचारधारा में देशभक्ति नहीं सुनी होगी. आतंकवादियों की मौत पर रोने वाली कांग्रेस की विचारधारा है. जब भी देश में विकास की बात, सामाजिक समरसता की बात होती है, तो कांग्रेस चिल्लाती है कि यह कांग्रेस की विचारधारा है. जो इमरजेंसी मीसाबंदी गए, वह अपने बच्चों समेत समाज को बताएं कि कांग्रेस का असली स्वरूप क्या है. देश विरोधी कांग्रेस की जो विचारधारा है, उसको देश से कांग्रेस को समूल नष्ट करना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के झाबुआ में तिहरी हत्या, घर में सोए वृद्ध दंपती और 12 साल की पोती को पत्थरों से कुचलकर मारा

एमपी हाईकोर्ट मे 6 नये जजों को चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ, न्यायाधीशों की संख्या अब हुई 30, 23 पद अब भी खाली

एमपी हाईकोर्ट मे 6 नये जजों को चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ, न्यायाधीशों की संख्या अब हुई 30, 23 पद अब भी खाली

एमपी के जबलपुर में भाजपा सांसद मेनका गांधी के खिलाफ आक्रोश, प्रदर्शन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कमलनाथ पर हमला: एमपी में डेढ़ वर्ष तक दक्षिणा-ट्रांसफर वाली सरकार रही, मिशन को कमीशन में बदल दिया

एमपी की इस जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

Leave a Reply