जबलपुर में दुकान पर चिल्लर लेने गई बच्ची को युवक दिखाने लगा पोर्न फिल्म, की अश्लील हरकतें

जबलपुर में दुकान पर चिल्लर लेने गई बच्ची को युवक दिखाने लगा पोर्न फिल्म, की अश्लील हरकतें

प्रेषित समय :16:08:00 PM / Sat, Jun 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित काली मंदिर सदर क्षेत्र में एक दुकानदार ने दस वर्षीय बालिका को दुकान के अंदर ले जाकर पोर्न फिल्म दिखाई और अश्लील हरकतें करने लगा. दुकानदार के इरादे भांपते ही बच्ची चीखती हुई बाहर आई और अपनी मां को दुकान की हरकत के बारे में बताया, इसके बाद मां के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी दुकान संचालक की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार सदर काली मंदिर के पास सर्वेश्वर शर्मा की पूजन-हवन की दुकान है, जहां पर शाम 5.30 बजे के लगभग दस वर्षीय बालिका चिल्लर लेने के लिए आई, जहां पर दुकानदार सर्वेश्वर चिल्लर देने के बहाने दुकान के अंदर ले गया, जहां पर मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियो चालू करके बच्ची को दिखाने लगा, बच्ची कुछ समझ पाती, इससे पहले सर्वेश्वर ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करना शुरु कर दिया.

दुकानदार के इरादे भांपकर बच्ची किसी तरह दुकान से भांप कर चीखते हुए भाग निकली और सीधे अपनी मां के पास पहुंच गई, बच्ची को घबराए हुए देखकर मां ने पूछा तो बच्ची ने दुकानदार सर्वेश्वर शर्मा की हरकत के बारे में बताया. दुकानदार की हरकत से गुस्साई महिला तत्काल ही बच्ची को लेकर थाना पहुंच गई और पुलिस को जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने सर्वेश्वर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दबिश दी, लेकिन सर्वेश्वर दुकान से भाग चुका था. दुकानदार की हरकतों के जानकारी जब आसपास के लोगों को लगी तो वे भी आक्रोश हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply