मायावती का ऐलान: यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बसपा

मायावती का ऐलान: यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बसपा

प्रेषित समय :10:33:15 AM / Sun, Jun 27th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सूबे के सभी दल रणनीति बनाने में लगे हुए हैं. इस बीच कई राजनीतिक दलों के बीच सियासी गठजोड़ की खबरें चर्चा में हैं. वहीं, इस दौरान यूपी में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम और बसपा के एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की खबर से सियासी भूचाल आ गया. बसपा सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती इन कयासों को झूठा करार देते हुए साफ किया है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी अकेले मैदान में उतरेगी. किसी के साथ गठबंधन का कोई सवाल नहीं है.

इसके अलावा मायावती ने कहा, मीडिया के एक न्यूज़ चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी और बीएसपी एक साथ मिलकर लड़ेगी. यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक और तथ्यहीन है. इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है. बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है.

बसपा सुप्रीमो ने आज कई ट्वीट किए हैं.इस दौरान उन्होंने लिखा, वैसे इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिर से यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी और उत्तराखंड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात अकेले ही लड़ेगी.

जबकि एक अन्य ट्वीट में लिखा, बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़ंत और भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर बना दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: अयोध्या एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण मामले में हाईकोर्ट सख्त, डीएम समेत कई अफसर तलब

यूपी के बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत, पानी से भरे गड्ढे में पलटी कार, डूबने से पूरे परिवार की मौके पर मौत

यूपी के बलरामपुर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पानी भरे गड्डे में पलटी कार, दो बच्चों सहित 6 की मौत

अभिमनोेजः कमाल है? यूपी में छोटेे दल की इतनी बड़ी दावेदारी!

भीख मांगने वाले गिरोह का यूपी पुलिस ने किया भंडाफोड़, राजस्थान की महिलाएं जींस-टीशर्ट पहनकर जबरन कार वालों से भीख मांगती थी

यूपी धर्मांतरण मामला: आरोपी उमर गौतम और जहांगीर के खिलाफ लगेगा गैंगस्टर एक्ट

Leave a Reply