जबलपुर में सूने घर का ताला तोड़कर चोरी, 5 लाख रुपए नगद, सोने-चांदी के जेवर ले गए चोर

जबलपुर में सूने घर का ताला तोड़कर चोरी, 5 लाख रुपए नगद, सोने-चांदी के जेवर ले गए चोर

प्रेषित समय :18:51:12 PM / Mon, Jun 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित परसवाड़ा धनवतंरी नगर में अखिल चौबे के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने पांच लाख रुपए नगद व सोने, चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया, चोरी की वारदात उस वक्त हुई है जब चौबे परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदार के घर आयोजित शादी समारोह में गए थे. परसवाड़ा क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, घटना को लेकर लोगों ने आक्रोश जताया है, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार परसवाड़ा स्कूल के पास अखिल चौबे के दो ब्लाक है, एक में भाई अतुल रहते है, दूसरे में अखिल अपनी मां रजनी के साथ रहते है. 23 जून को अखिल अपनी मां सहित अन्य परिजनों को लेकर आदेगांव में अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए चले गए, भाई अतुल घर की देखरेख करता रहा, 26 जून को अतुल भी रिश्तेदार के घर लगुन कार्यक्रम में शामिल होने घुंसौर चला गया. इस दौरान सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने अखिल की आलमारी के लॉकर से करीब पांच लाख रुपए नगद, सोने व चांदी के जेवर सहित गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

अतुल चौबे लगुन कार्यक्रम से वापस आया तो देखा कि घर के दोनों दरवाजे खुले है, ताले टूटे पड़े है. अंदर का सारा सामान बिखरा, आलमारी के लॉकर में रखे रखे जेवर व नगदी रुपए गायब है, घर में चोरी होने की खबर मिलते ही अखिल भी अपनी मां को लेकर वापस आ गया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, पूछताछ करने पर चौबे परिवार में चोरी होने की जानकारी मिली, पुलिस अधिकारियों का कहना है मामले की जांच के बाद क्षेत्र के कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, पुलिस को अखिल चौबे ने यह भी बताया कि उनकी मां कोरोना पीडि़ृत रही, जिसके चलते उन्होने इलाज के लिए बैंक से रुपया निकाला था, लेकिन मां का इलाज मेडिकल अस्पताल में हो गया, इस कारण रुपए घर में ही रखे थे, वे उक्त रुपया बैंक में वापस जमा कराने वाले थे, इससे पहले चोरी की वारदात हो गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply