दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सरकारी वाहन में तोड़फोड़, बीजेपी पर गंभीर आरोप

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सरकारी वाहन में तोड़फोड़, बीजेपी पर गंभीर आरोप

प्रेषित समय :15:51:18 PM / Tue, Jun 29th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी वाहन में तोड़फोड़ की गई है. डिप्टी सीएम ने मंगलवार को बीजेपी नेताओं और उनके गुंडों पर रोहतास नगर में स्कूल निर्माण का विरोध करने पर उनके सरकारी वाहन में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया.  बीजेपी की दिल्ली इकाई ने सिसोदिया के आरोपों पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए भाजपा के नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की. मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का फाटक तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मजदूरों के साथ बदतमीजी की. भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?

दिल्ली के गृह एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी घटना के संबंध में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा भाजपा हमें रोकने के लिए चाहे कितने भी हाथ-पैर मार ले, लेकिन हम रुकने वाले नहीं. भाजपा ऐसे चाहे हज़ार हमले करवा ले, हमें डरा नहीं सकती. हमने दिल्ली के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है और इससे हमें कोई रोक नहीं सकता.

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को भी दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर सकती है. मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. हालांकि फिलहाल पुलिस की ओर से भी मामले में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के बेहद ही पास है खूबसूरत मोरनी हिल्स, आज ही बनाएं घूमने का प्लान

चुनाव से पहले दिल्ली सीएम केजरीवाल का ऐलान, अगर पंजाब में जीती आप तो देंगे मुफ्त बिजली

बिहार-यूपी में बारिश की चेतावनी, दिल्ली को करना होगा एक हफ्ते और इंतजार

धीमी पड़ी मानसून की रफ्तार, दिल्ली को अभी करना होगा बारिश के लिये इंतजार

दिल्ली: अनलॉक को लेकर नई गाडइलाइन जारी, खुलेंगे जिम और योग संस्थान

1 जुलाई से महंगा हो जाएगा दिल्ली से देहरादून का सफर महंगा, बढ़ा टोल टैक्स

Leave a Reply