जबलपुर में इंजीनियरिंग के छात्र ने रिश्ते को किया कलकिंत..!

जबलपुर में इंजीनियरिंग के छात्र ने रिश्ते को किया कलकिंत..!

प्रेषित समय :18:45:50 PM / Wed, Jun 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सगड़ा मेडिकल क्षेत्र में रहने वाली युवती को रिश्ते क ा भाई घुमाने के बहाने भेड़ाघाट ले गया, जहां पर एक होटल के कमरे में ले जाकर बलात्कार किया. इस घटना से व्यथित युवती ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार सगड़ा मेडिकल रोड निवासी युवती उम्र 21 वर्ष के घर रिश्ते के भाई का आना जाना रहा, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है, युवक के इरादों पर किसी को संदेह भी नही रहा. युवती भी रिश्ते का भाई होने के नाते बातचीत करती रही, पिछले दिनों युवक ने युवती को भेड़ाघाट घूमने चलने के लिए कहा तो वह भी तैयार हो गई, दोनों भेड़ाघाट घूमने गए, इस दौरान युवक होटल के कमरे में यह कहकर ले गया.

थोड़ी देर बैठेगे, कमरे में ले जाकर युवक ने रिश्तों की मर्यादा को पार करते हुए अश्लील हरकतें शुरु कर दी, युवती ने विरोध किया तो उसे धमकी देते हुए बलात्कार किया, यहां तक की शादी करने की बात तक करने लगा, कुछ दिन तक तो युवती भी शांत रही, लेकिन अचानक ही युवक ने बातचीत करना बंद कर दिया, अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया. युवती ने इस बात की जानकारी पहले अपने परिजनों को दी, इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम बताया, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक क ो तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

Leave a Reply