जबलपुर में खूनी-खेल खेलने वाले 10-10 हजार रुपए के ईनामी बदमाश गिरफ्तार, नाली के विवाद पर की थी दम्पति की हत्या

जबलपुर में खूनी-खेल खेलने वाले 10-10 हजार रुपए के ईनामी बदमाश गिरफ्तार, नाली के विवाद पर की थी दम्पति की हत्या

प्रेषित समय :19:02:10 PM / Wed, Jun 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित साईं कालोनी  रामपुर गोरखपुर में नाली के विवाद पर दम्पति की हत्या करके फरार हुए दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने दस-दस हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था.

पुलिस के अनुसार नाली के विवाद पर साईं कालोनी रामपुर गोरखपुर में राजा व रवि कुशवाहा सहित एक अन्य युवक ने पुष्पराज कुशवाहा, उनकी पत्नी नीलम पर धारदार हथियारों से हमला किया, इसके बाद  पुष्पराज के साढ़ूभाई गोलू, उनकी पत्नी रुचि व पांच वर्षीय बेटे प्रतीक पर भी चाकुओं से हमला किया था. बदमाशों द्वारा खेले गए खूनी खेल से क्षेत्र में चीख पुकार व भगदड़ मची रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भरती कराया था, जहां पर डाक्टरों ने पुष्पराज को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था, वहीं अन्य की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया था, 24 जून पुष्पराज की पत्नी नीलम की भी उपचार के दौरान मौत हो गई.

हत्या के मामले में फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने दस-दस हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था, पुलिस की कई टीमों द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी, बीती रात पुलिस को खबर मिली कि राजा पिता गोकुल कुशवाहा उम्र 24 वर्ष निवासी कैलाशपुरी व रवि पिता गंगाराम कुशवाहा उम्र 35 वर्ष निवासी हाथीताल कालोनी ट्रक में बैठकर नागपुर से जबलपुर के लिए रवाना हुए है, जिसपर पुलिस की टीम ने बरगी रोड पर घेराबंदी कर चेकिंग शुरु कर दी, पुलिस को देखते हुए दोनों आरोपियों ने ट्रक से कूदकर भागने की कोशिश की, जिन्हे पुलिस ने पीछा करते हुए पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में युवक हथियार बरामद कर लिए है. आरोपियों को पकडऩे में गोरखपुर टीआई सारिका पांडेय, एसआई सुमित मिश्रा, प्रधान आरक्षक राजेश, संदीप, संतोष, रत्नेश व साइबर सेल के नवनीत की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply