जबलपुर में आर्डिनेंस फैक्टरी का एक्सप्लोजिव लेकर जा रहे ट्रक के कुचलने से तीन की मौत

जबलपुर में आर्डिनेंस फैक्टरी का एक्सप्लोजिव लेकर जा रहे ट्रक के कुचलने से तीन की मौत

प्रेषित समय :20:48:25 PM / Thu, Jul 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल तिराहा पर दोपहर 3.30 बजे के लगभग चीख पुकार मच गई, जब आर्डिनेंस फैक्टरी का एक्सप्लोजिव लेकर जा रहे ट्रक के चालक ने बाईक सवार तीन लोगों को टक्क र   मारकर कुचल दिया, हादसे में मासूम बच्ची मानसी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं नाबालिग सत्यम व उसकी मौसी जयंती झारिया को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होने प्रदर्शन करते हुए घटना पर आक्रोश जताया. भीड़ के चलते अधारताल तिराहा पर जाम के हालात निर्मित हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को चर्चा कर शांत कराया, इसके बाद आरोपी ट्रक चालक को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार तिवारीखेड़ा पनागर निवासी सत्यम बर्मन उम्र 17 वर्ष मोटर साइकल में अपनी मौसी जयंती झारिया 24 वर्ष निवासी शिवशक्ति तिराहा संजय नगर अधारताल, मौसी की बेटी मानसी उम्र 5 वर्ष को बिठाकर शहर के लिए रवाना हुआ, जब वह अधारताल तिराहा से आगे बढ़ा इस दौरान आर्डिनेंस फैक्टरी का एक्सप्लोजिव लेकर आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएफ  5608 के चालक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगते ही सत्यम, जयंती व मानसी मोटर साइकल सहित गिरे, मोटर साइकल का एक हिस्सा ट्रक के पिछले चके में फंस गया, चालक ने ट्रक को रोकने के बजाए और गति तेज कर दी.

दुर्घटना होते देख आसपास के लोगों सहित राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई, सभी ने पीछा किया तो चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला, लोगों ने तीनों को निकाला, उस वक्त तक मासूम बच्ची मानसी के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सत्यम व जयंती को खून से लथपथ हालत में निजी व शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद इन दोनों को भी मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े अधारताल तिराहा पर दुर्घटना होते देख आसपास के लोगों सहित राह चलते लोग भी रुक गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया, लोगों की भीड़ के कारण अधारताल तिराहा पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को चर्चा करते हुए शांत कराया, वहीं पुलिस की एक टीम ने सरगर्मी से तलाश करते हुए आरोपी चालक रंजीत सिंह को हिरासत में ले लिया है. वहीं हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी पहुंच गए थे, जिन्होने दोनों बच्चों सहित जयंती झारिया को इस हाल में देखा तो फूट-फूटकर रोए, जिन्हे देख अन्य लोगों की आंखे भी नम हो गई थी.  

इंदौर जाने निकला था ट्रक-

पुलिस को पूछताछ में चालक रंजीतसिंह ने बताया कि वह ट्रक में आर्डिनेंस फैक्टरी का एक्सप्लोजिव लेकर महू इन्फैन्ट्री इंदौर जाने के लिए निकला था, जो अधारताल तिराहा पर हादसा कर बैठा, पुलिस ने मामले में संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी सूचना दे दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में भरभराकर गिरा मकान का छज्जा, मासूम बच्चे की मौत, वृद्धा गंभीर

एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!, देखें वीडियो

सागर से जबलपुर आकर करता रहा ठगी की वारदातें, छतरपुर से महुआ लेकर आए व्यापारी के हड़पे लाखों रुपए

एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!

जबलपुर से मेमू ट्रेन शुरू किये जाने की है तैयारी, रेलवे स्टेशन आकर्षक नजर आयेगा, तेजी से चल रहा काम: डीआरएम

जबलपुर से नागपुर, अंबिकापुर, रीवा, हबीबगंज-पुणे के बीच बंद ट्रेन फिर से बहाल, इस दिन से चलेंगी

Leave a Reply