एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:41:26 PM / Thu, Jul 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. समाज में आज भी लड़कियों को कुछ लोग अभिशाप समझते है, ऐसे ही लोगों ने सात दिन की मासूम बच्ची को अधारताल तालाब के किनारे चुनरी में लपेटकर छोड़ दिया, जहां पर चीटियां बच्ची के शरीर पर चढ़ गई, मासूम का करुण रुदन सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों ने बच्ची को कचरे के बीच पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को उठाकर तत्काल एल्गिन अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसे भरती कर लिया गया है. डाक्टरों का कहना है कि बच्ची का नाड़ा कटा हुआ है, जिसे देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बच्ची 6 से 7 दिन की ही है.

पुलिस के अनुसार अधारताल तालाब के किनारे कचरे के बीच रात के अंधेरे में अज्ञात व्यक्ति ने लाल चुनरी में नवजात बच्ची को लपेट कर छोड़ दिया, रात भर कचरे के बीच पड़ी बच्ची का करुण रुदन किसी के कानों तक नहीं पड़ा, बल्कि बच्ची के पूरे शरीर को चीटियों ने अपनी चपेट में ले लिया, चीटिंयों के काटने से रो रही बच्ची की आवाज सुनकर आज सुबह के वक्त आसपास से गुजर रहे लोग पहुंच गए, जिन्होने बच्ची को देखा तो स्तब्ध रह गए, उन्होने बच्ची के शरीर पड़ी चीटियां हटाते हुए पुलिस को सूचना दी, इस दौरान आसपास के कई लोग एकत्र हो गए, वहीं पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद नवजात को एल्गिन अस्पताल पहुंचाया.

जहां पर बच्ची को भरती कर उपचार शुरु कर दिया गया. लोगों का कहना था कि कचरे के ढेर के पास कुत्तों का झुंड भी मंडराता रहता है, यह तो अच्छा हुआ कि समय रहते बच्ची को उठा लिया गया, नहीं हो गंभीर हालात बन सकते थे.  इस घटना के बाद लोगों का यही कहना था कि आज भी लोग लड़कियों को अभिशॉप समझकर फेंक रहे है, जबकि आज के दौर में लड़कियां किसी से भी कम नहीं है. इधर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर बच्ची को किसने यहां पर छोड़ा है, वहीं डाक्टरों का कहना है कि बच्ची का नाटा काटा गया है जिससे तो साफ है कि बच्ची का जन्म 6 से 7 दिन पहले ही हुआ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!

जबलपुर से मेमू ट्रेन शुरू किये जाने की है तैयारी, रेलवे स्टेशन आकर्षक नजर आयेगा, तेजी से चल रहा काम: डीआरएम

जबलपुर से नागपुर, अंबिकापुर, रीवा, हबीबगंज-पुणे के बीच बंद ट्रेन फिर से बहाल, इस दिन से चलेंगी

जबलपुर में खूनी-खेल खेलने वाले 10-10 हजार रुपए के ईनामी बदमाश गिरफ्तार, नाली के विवाद पर की थी दम्पति की हत्या

जबलपुर में इंजीनियरिंग के छात्र ने रिश्ते को किया कलकिंत..!

एमपी के जबलपुर में कई दिनों के प्रदर्शन के बाद नर्सो की अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरु

Leave a Reply