सागर से जबलपुर आकर करता रहा ठगी की वारदातें, छतरपुर से महुआ लेकर आए व्यापारी के हड़पे लाखों रुपए

सागर से जबलपुर आकर करता रहा ठगी की वारदातें, छतरपुर से महुआ लेकर आए व्यापारी के हड़पे लाखों रुपए

प्रेषित समय :16:33:12 PM / Thu, Jul 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में माढ़ोताल पुलिस ने  रामबाबू अग्रवाल नामक ठग को पकड़ा है, जिसने बड़ा मल्हरा छतरपुर से महुआ लेकर आए व्यापारी के 1 लाख 73 हजार रुपए हड़प लिए. ठग रामबाबू अग्रवाल सागर से आकर जबलपुर में ठगी की वारदातें कर रहा था. पुलिस ने रामबाबू को हिरासत में लेकर ठगी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार किवलारी रामजानकी मंदिर बड़ा मल्हरा छतरपुर निवासी बालकृष्ण साहू उम्र 28 वर्ष पिकअप वाहन क्रमांक यूपी 95 बी 4296 में 31 क्विंटल 60 किलो महुआ लेकर 30 जून को श्रीराम धर्मकाटा कंटगी बायपास रोड जबलपुर पहुंचा, जहां पर बालकृष्ण की मुलाकात दलाल रामबाबू अग्रवाल से हुई, दोनों के बीच बातचीत हुई, इसके बाद रामबाबू अपने साथ बालकृष्ण को लेकर धूमा जिला सिवनी स्थित पवन ट्रेडर्स की दुकान ले गया, जहां पर करीब 1 लाख 73 हजार 800 रुपए में महुआ बेचने का सौदा किया, सौदा होने के बाद रामबाबू ने बालकृष्ण को यह कहकर जबलपुर भेज दिया कि वहां आकर रुपया मिल जाएगा. बालकृष्ण जबलपुर आकर रामबाबू का इंतजार करने लगा, रामबाबू जब नहीं आया तो बालकृष्ण ने पवन ट्रेडर्स में फोन लगाकर पेमेंट संबंधी चर्चा की, इसक बाद फिर रामबाबू से बात की तो उसने यह कहते हुए रुपए देने से मना कर दिया कि पवन ट्रेडर्स में फ ोन क्यों किया. रामबाबू द्वारा रुपए हड़पने जाने की शिकायत बालकृष्ण ने माढ़ोताल थाना में की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी आज रामबाबू अग्रवाल लाल रंग की स्कूटी पर घूमते हुए पुराना बस स्टेंड सूर्या होटल के पास से हिरासत में ले लिया है, पुलिस अब आरोपी रामबाबू अग्रवाल से शहर में हुई ठगी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

चौरई जिला छिंदवाड़ा में डकैती की योजना बनाते भी पकड़ा गया-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सागर से जबलपुर के परसवाड़ा क्षेत्र में रहकर रामबाबू अग्रवाल अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था, जिसे थाना चौरई जिला छिंदवाड़ा में पुलिस ने उस वक्त पकड़ा था, जब वह अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की योजना बना रहा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply