योगी सरकार ने बढ़ाई राकेश टिकैत की सुरक्षा, धमकियों के बाद मिले दो और गनर

योगी सरकार ने बढ़ाई राकेश टिकैत की सुरक्षा, धमकियों के बाद मिले दो और गनर

प्रेषित समय :11:30:10 AM / Fri, Jul 2nd, 2021

लखनऊ। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को तो और सुरक्षाकर्मी दे दिए हैं। उनके पास पहले से ही एक सुरक्षाकर्मी होने के कारण अब तीन सुरक्षाकर्मी हो गए हैं। राकेश टिकैत को उनके व्हाट्सएप पर अप्रैल और मई में गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी इस संबंध में कौशांबी थाने पर रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। साइबर सेल को इसकी जांच भी सौंपी गई है। 

नवंबर से किसान आंदोलन कर रहे राकेश टिकैत को सबसे पहले दिसंबर में फोन पर धमकी मिली थी। इस मामले में पुलिस ने बिहार के भागलपुर से एक युवक मानव मिश्रा को गिरफ्तार किया था। अप्रैल में फिरोजाबाद के एक युवक को मोबाइल फोन की जांच के आधार पर राकेश टिकैत को धमकी देने के आरोप में पकड़ा गया था। बावजूद इसके मई में दोबारा धमकी दी गई थी, जिस पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

प्रदेश शासन ने राकेश टिकैत की सुरक्षा को देखते हुए जिला प्रशासन से उन्हें और अधिक सुरक्षा मुहैया कराने के बारे में रिपोर्ट मांगी थी। बताया जाता है कि जिला प्रशासन ने अपनी ओर से रिपोर्ट प्रेषित कर दी थी कि राकेश टिकैत के पास पहले से ही सुरक्षाकर्मी दिया हुआ है। प्रदेश शासन ने उन्हें तो और सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराने के आदेश दिए हैं। शासन के आदेश के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन से राकेश टिकैत को दो सुरक्षाकर्मी उपलब्ध करा दिए गए हैं। मुजफ्फरनगर के पुलिस अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: 25 साल के दामाद से 50 साल की सास को हुआ प्यार, दोनों ने भागकर रचा ली शादी

दिल्ली में गर्मी का सितम जारी, यूपी-बंगाल में बारिश की चेतावनी

यूपी के मेरठ में साधु की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप, क्षेत्र में तनाव

अभिमनोेजः क्या विपक्षी वोटों केे बिखराव पर निर्भर है यूपी में बीजेपी की जीत?

यूपीः जनता सीधे क्यों नहीं चुने जिला पंचायत अध्यक्ष

यूपी: जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में सीएम योगी ने की धांधली, 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा: अखिलेश

Leave a Reply