एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट के बाद अब पहलवान सुशील कुमार ने की टीवी की डिमांड

एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट के बाद अब पहलवान सुशील कुमार ने की टीवी की डिमांड

प्रेषित समय :09:37:56 AM / Sun, Jul 4th, 2021

नई दिल्ली. एक्स्ट्रा प्रोटीन वाली डाइट के बाद अब तिहाड़ जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार ने अपने सेल में टीवी की मांग की है. इस मामले में उन्होंने शुक्रवार को जेल प्रशासन को लेटर लिखा है. सुशील ने बताया है कि जेल में अकेले रहते हुए उनका मन नहीं लग रहा है. ऐसे में अगर उन्हें टीवी मिल जाता है, तो उनका मन भी लगना शुरू हो जाएगा. दूसरा, वह देश और दुनिया में समय-समय पर होने वाली कुश्ती और अन्य तरह के मैच भी देख सकेंगे.

सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पहलवान सुशील द्वारा टीवी की मांग किए जाने का यह मामला तिहाड़ जेल हेडक्वॉर्टर के अधीन पहुंच गया है. जहां इस पर विचार करके फैसला लिया जाएगा. आने वाले दिनों में अगर जेल प्रशासन को उनकी जरूरत और सुरक्षा के लिहाज से लगा कि उन्हें टीवी की सुविधा दे देनी चाहिए, तो संभव है कि उन्हें टीवी दे दिया जाए.

सूत्रों ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर हत्या मामले के आरोपी पहलवान सुशील द्वारा जेल में रहते हुए एक्स्ट्रा प्रोटीन वाली अतिरिक्त डाइट नहीं मिलने के बाद टीवी दिए जाने की यह दूसरी मांग की गई है. लेकिन इस बार यह मांग कोर्ट में अर्जी ना देकर सीधे जेल प्रशासन को लेटर लिखकर की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भीषण गर्मी से दिल्लीवासियों को मिली राहत, यूपी-बिहार में बारिश की संभावना

दिल्ली: केजरीवाल सरकार खिलाडिय़ों के साथ तैयार करेगी स्पोर्ट्स प्रोफेशनल्स, खेल विश्वविद्यालय में मिलने वाली हैं सुविधाएं

गर्मी ने दिल्ली में तोड़ा पिछले 90 साल का रिकॉर्ड! 1 जुलाई को 44 डिग्री पहुंचा पारा

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा, कानून में गली के कुत्तों को भी सम्मान के साथ जीने और भोजन का अधिकार

दिल्ली में गर्मी का सितम जारी, यूपी-बंगाल में बारिश की चेतावनी

Leave a Reply