राजस्थान: घर में घुसकर किन्नर से रेप, आरोपी फर्जी किन्नरों के साथ बधाई मांगता था, अब वीडियो वायरल की दे रहा धमकी

राजस्थान: घर में घुसकर किन्नर से रेप, आरोपी फर्जी किन्नरों के साथ बधाई मांगता था, अब वीडियो वायरल की दे रहा धमकी

प्रेषित समय :15:18:10 PM / Wed, Jul 7th, 2021

बीकानेर. बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में एक किन्नर से दुष्कर्म करने और बाद में उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. खुद किन्नर ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है.

किन्नर का आरोप है कि पिछले दिनों राजू सुथार नाम का युवक उसके घर में जबरन घुस आया था. इस दौरान उसके साथ अभद्रता की और दुष्कर्म किया. इसी दौरान चार-पांच और लड़के भी उसके साथ थे. दुष्कर्म करते हुए फोटो व वीडियो भी लिए गए. अब धमकी दी जा रही है कि उसके वीडियो वायरल कर देगा.

मई में भी की थी मारपीट

किन्नर का आरोप है कि इससे पहले मई में भी उसके साथ राजू व उसके साथियों ने मारपीट की थी. तब पुलिस को शिकायत की गई, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में उसका हौसला बढ़ता जा रहा है. पीडि़त किन्नर का आरोप है कि वो लोगों से बधाई मांगकर अपना पेट पालते हैं. राजू भी कुछ फर्जी किन्नर के साथ ये काम करता है. जिसका उसने विरोध किया था. इसी से नाराज होकर पहले राजू ने उसके साथ मारपीट की थी. अब जबरन घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंगनबाड़ी महिला कर्मचारियों की समस्याएं होंगी हल, एचएमएस के राजस्थान महामंत्री मुकेश गालव ने यूडीएच मिनिस्टर को सौंपा ज्ञापन

राजस्थान : निर्वाचन आयोग ने की नगर निकाय उपचुनाव की तारीखों की घोषणा

राजस्थान में खदान श्रमिकों का हो रहा जमकर शोषण, समस्याओं पर 6 जुलाई को अहम बैठक

राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारियों की समस्याओं को हल कराने होगा प्रयास: मुकेश गालव

राजस्थान: वरमाला के बाद लघु शंका का बहाना कर दूल्हा हुआ फुर्र, अब दुल्हन की भाभी से करेगा शादी

Leave a Reply