गुजरात के इस जिले में भैंसों ने जमकर पी शराब, मालिक को हुई जेल

गुजरात के इस जिले में भैंसों ने जमकर पी शराब, मालिक को हुई जेल

प्रेषित समय :16:39:15 PM / Wed, Jul 7th, 2021

गांधीनगर. वैसे ओट कहने के लिए गुजरात में शराबबंदी है, इस बात का सबूत आज फिर एक बार सामने आया है. गुजरात की राजधानी गांधीनगर में भैंसों ने भी दारू पार्टी की  होने की खबरें सामने आई है. जिसके चलते तबेले के मालिक सहित अन्य व्यक्ति के सामने शराबबंदी के नियम का उल्लंघन करने के जुर्म में शिकायत दर्ज की गई थी.

गांधीनगर से सामने आए इस अजीब किस्से में भैंसों द्वारा शराब का सेवन किए जाने के कारण तबले के मालिक को हिरासत में लिया गया था. पुलिस द्वारा तबेले में से 101 शराब की बोतलें भी जप्त की गई थी, जो की उसने पानी के कुंड में छिपाकर रखी थी. आप और हम सभी ने इंसानों को पार्टी करते हुये देखा ही है. पर अब इस घटना में भैंसे शराब के नशे में धुत हो गई थी.

विस्तृत जानकारी के अनुसार, गांधीनगर के चिलोडा में स्थित एक तबेले में 2 भैंस और एक बछड़ा बीमार हो गए थे और उन्होंने खाना भी बंद कर दिया था. तबेले में जो भैंसे थी वह अचानक से अनियंत्रित होकर कूदने लगी थी. जिसे देखकर तबेले के मालिक ने जानवरों के डॉक्टर को बुलाया था. डॉक्टर जब इलाज के लिए तबेले पर आया तो उसने देखा कि पानी का जो कुंड था, उसका रंग कुछ अलग ही था. इसके अलावा कुंड के पानी में दुर्गंध भी आ रही थी. इस बारे में जब उसने मालिक से बात की तो उसने बताया कि पेड़ों के पत्ते और अन्य झाडिय़ों के गिरने के कारण पानी पीले रंग का हो गया है.

हालांकि डॉक्टर को इस बारे में शक हुआ. वापिस जाते ही डॉक्टर ने एलसीबी की टीम को फोन कर इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस उस तबेले में पहुंची थी. जहां छानबीन करने पर पुलिस को व्हिस्की और वोदका सहित अन्य 101 बोतलें मिली थी. इन सभी की टूटी हुई बोतल में से ही भैंसों ने शराब पिया था, जिसके कारण उनकी तबीयत भी खराब हुई थी. चिलोडा पुलिस स्टेशन के पीएसआई एन जी परमार ने इस बारे में बताया कि पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. तबेले के मालिक के साथ अन्य एक जन के सामने पुलिस ने शराबबंदी का केस दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात : स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास झील से पर्यटकों के लिए खतरा बने 194 मगरमच्छों को हटाया गया

गुजरात: भूतों ने दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: सौदागर देवेश को जबलपुर लेकर आई गुजरात पुलिस, मोखा को अपने साथ ले गई, देखें वीडियो

गुजरात में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत 4 घायल

दो गुजरातियों ने देश को आजाद कराया, देश को बनाया और अब दो गुजराती....

गुजरात में आगामी 4 वर्षों के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी की घोषणा, 2-व्हीलर के लिए 20 हजार और 4-व्हीलर के लिए डेढ़ लाख रु. की सब्सिडी

मानसून पूरे गुजरात में सक्रिय, जामनगर, द्वारका समेत कई जिलों में दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply