नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: सौदागर देवेश को जबलपुर लेकर आई गुजरात पुलिस, मोखा को अपने साथ ले गई, देखें वीडियो

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: सौदागर देवेश को जबलपुर लेकर आई गुजरात पुलिस, मोखा को अपने साथ ले गई, देखें वीडियो

प्रेषित समय :18:08:54 PM / Tue, Jun 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर देवेश चौरसिया को आज गुजरात पुलिस लेकर आई और सेंट्रल जेल में दाखिल करा दिया, इसके बाद प्रोडेक्शन वारंट के तहत सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा को न्यायालय में पेश करने के बाद गुजरात ले गई.

बताया गया है कि गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़े जबलपुर के सपन जैन व देवेश चौरसिया से पूछताछ में सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीतसिंह मोखा की भूमिका सामने आई थी, तभी से गुजरात पुलिस द्वारा मोखा से पूछताछ करने के लिए प्रयास किए जा रहे थे, आज गुजरात पुलिस न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट लेकर जबलपुर पहुंची, जबलपुर सेंट्रल जेल से मोखा को लेकर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सरबजीतसिंह मोखा को लेकर गुजरात लेकर रवाना हो गई है.

मोखा से गुजरात पुलिस द्वारा नकली इंजेक्शन बेचने के संबंध में पूछताछ की जाएगी, इसके अलावा गुजरात पुलिस के अधिकारियों ने एसआईटी के अधिकारी से भी चर्चा की है, गौरतलब है कि जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की जांच के लिए गठित एसआईटी के अधिकारी दिलीप श्रीवास्तव अपने साथियों के साथ अभी भी गुजरात में ही है, जहां पर टीम को जांच में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य मिले है, इसके बाद जबलपुर एसआईटी के अधिकारी इंदौर जाएगे, फिर जबलपुर आएगें. खबर है कि सिटी अस्पताल के डायरेक्टर सरबजीतसिंह मोखा के गुजरात ले जाकर पूछताछ किए जाने से बड़ा खुलासा हो सकता है, क्योंकि वहां पर जबलपुर के एक और आरोपी सपन जैन से आमना सामना कराया जाएगा, सपन जैन गुजरात के मोरबी जेल में है, दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की गई तो कई बातें सामने आ जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

80 रुपए में तैयार होता था एक नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, 35 से 40 हजार में बिकता रहा, जबलपुर में मोखा ने कमाए 50 लाख रुपए

जबलपुर में मोखा के मोबाइल पर अटक गई पुलिस की सुई..!

पुलिस रिमांड में सरबजीत मोखा गुमराह करता रहा, कहा जैसे ही गुजरात पुलिस ने कार्रवाई की तभी नकली इंजेक्शन नष्ट किए

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर सरबजीतसिंह मोखा भी तीन दिन की रिमांड पर, अब बाप-बेटे को आमने सामने बिठाकर होगी पूछताछ

दिल्ली की होटलों में घूम-घूमकर फरारी काट रहा था हरकरण मोखा, तीन दिन की रिमांड मिली, अब होगी पूछताछ

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर सरबजीतसिंह मोखा का बेटा हरकरण न्यायालय परिसर के बाहर ही गिरफ्तार, महिला पुलिस अधिकारी निरुपा पांडेय ने दिखाई फुर्ती, देखें वीडियो

Leave a Reply