एमपी की 11 गरीब आदिवासी युवतियों से शादी तय कर परिजनों को ठगा..!

एमपी की 11 गरीब आदिवासी युवतियों से शादी तय कर परिजनों को ठगा..!

प्रेषित समय :20:10:20 PM / Thu, Jul 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/बालाघाट. मध्यप्रदेश के बालाघाट में रहने वाले युवक सूरजलाल तेकाम ने प्रदेश की करीब 11 आदिवासी युवतियों से शादी तय कर ली, इसके बाद उनके परिजनों को नौकरी का झांसा देकर ठगी का शिकार बना लिया, इस मामले में चार युवतियों ने हिम्मत दिखाई और पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है, जिसपर पुलिस ने मामले में सूरजलाल तेकाम की तलाश शुरु कर दी है. सूरजलाल ने जबलपुर, मंडला, डिंडौरी की युवतियों को शिकायत बनाया है.  

सूत्रों के अनुसार ककईटोला लीलामेटा बालाघाट निवासी सूरजलाल तेकाम द्वारा गरीब आदिवासी परिवारों से संपर्क करके शादी का प्रस्ताव रखता, परिवार वाले जब शादी करने के लिए तैयार हो जाते तो आना जाना शुरु कर देता, इस बीच वह परिवार के किसी सदस्य या फिर युवती की नौकरी लगवाने का झांसा देते हुए रुपए ऐठता रहा, इस तरह से सूरजलाल ने जबलपुर, बालाघाट, मंडला, डिंडौरी में करीब 11 आदिवासी युवतियों से शादी तय की और  नौकरी लगवाने का झांसा देकर रुपया हड़प लिया.

जब युवती व परिवार के किसी सदस्य की नौकरी नहीं लगी तो सूरजलाल से संपर्क किया गया लेकिन उसने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया, युवतियों के परिजनों ने भी पुलिस में शिकायत न करने का मन बना लिया, लेकिन युवतियों ने हिम्मत नहीं हारी, उन्होने सूरजलाल तेकाम को सबक सिखाने की ठान ली और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर शिकायत की है, जिसपर जबलपुर पुलिस ने मामले में जांच करते हुए सूरजलाल तेकाम की तलाश शुरु कर दी है, खबर है कि सूरजलाल ने युवतियों के अलावा भी कई आदिवासी गरीब परिवार के सदस्यों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी का शिकार बनाया है. सूरजलाल तेकाम मंहगी बाईक और अपने रहन-सहन के बल पर लोगों को अपना शिकार बनाता रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के बालाघाट में पकड़े गए 5 करोड़ के नकली नोट, गिरोह के 8 सदस्य गिरफ्तार

एमपी के बालाघाट में नक्सलियों ने तेंदूपत्ता फड़ को किया आग के हवाले, सरकार को दी चेतावनी

एमपी की इस डाक्टर के जज्बे को सलाम: बालाघाट नक्सल प्रभावित एरिया से 180 किलोमीटर स्कूटी चलाकर नागपुर पहुंची, शुरु किया संक्रमितों का इलाज

एमपी में लॉकडाउन बढ़ाया: जबलपुर, सिवनी, बालाघाट, नरसिंहपुर में 22 अप्रैल तक, इंदौर, शाजापुर, उज्जैन में 19 अप्रैल तक

जबलपुर-चांदाफोर्ट व्हाया नैनपुर-बालाघाट-गोंदिया नई ट्रेन का उद्घाटन 9 को, पमरे प्रशासन की तैयारियां तेज

Leave a Reply