कारोबारी बने तेजप्रताप, मार्केट में लालू और राबड़ी के नाम पर बाजार में लॉन्च किये प्रोडक्ट

कारोबारी बने तेजप्रताप, मार्केट में लालू और राबड़ी के नाम पर बाजार में लॉन्च किये प्रोडक्ट

प्रेषित समय :17:18:36 PM / Thu, Jul 8th, 2021

पटना. लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और आरजेड़ी नेता तेजप्रताप यादव अब बाजार में रामदेव बाबा के टक्कर में देशी प्रोडक्ट उतारे हैंं. तेजप्रताप ने इसकी शुरुआत ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती बनाने से की है. बाजार में सारे प्रोडक्ट LR के नाम से ब्रांडिंग की गई है. लारा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मुख्य रूप से लालू-राबड़ी के नाम से मानी जा रही है, जिसे छोटे रूप में लारा कहा जाता है. सारे प्रोडक्ट की खासियत है कि सभी को नेचुरल और हर्बल रूप से तैयार किया जा रहा है. अब कई तरह के साबुन भी तैयार किये जा रहे है. यहां काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि सभी साबुन कई तरह के फूल से ही तैयार किये जा रहे है.

तेजप्रताप के दावे के मुताबिक, लारा कंपनी द्वारा तैयार किये जा रहे सभी प्रोडक्ट हर्बल और नेचुरल तरीके से तैयार किया जा रहा है. वायरल हो रहे एक वीडियो में आरजेड़ी कार्यकर्ता के साथ तेजप्रताप यादव सभी प्रोडक्ट की जानकारी दे रहे है. लालू के अंदाज में भाषण देने वाले आरजेड़ी कार्यकर्ता कृष्णा यादव सभी प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए बता रहे है कि LR के नाम से ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती भी बनाई जा रही है जो बाजार में सबके लिए उपलब्ध है. पटना में इसके लिए बड़े शो रूम भी खोलने की तैयारी है जहां सभी प्रोडक्ट को बेचा जाएगा.

लारा के नाम से बनाये जा रहे सारे प्रोडक्ट लालू प्रसाद यादव के पुराने उस खटाल में तैयार हो रहे जहां बड़े संख्या मे लालू गाय पालते थे. इस खटाल में लालू प्रसाद के सैकड़ो गाय हुआ करती थी, जो हमेशा चर्चा में रहा करती थी. यहां से हजारों लीटर दूध हर दिन बाजार में जाता था. लालू प्रसाद मुख्यमंत्री रहते और उसके बाद के सभी अक्सर यहां जाया करते थे. यहां बड़े संख्या में कारीगर लगाए गए है, जो दिन रात काम कर प्रोडक्ट तैयार कर रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में बढ़ी सियासी सरगर्मी : बंद कमरे में तेजप्रताप और मांझी की 30 मिनट मुलाकात, फिर लालू से फोन पर बात

पटना : गंगाा नदी किनारे सेल्फी लेते फिसला पैर और बह गए 3 किशोर

इलाहाबाद और पटना हाईकोर्ट में नौकरी के नाम पर 50 करोड़ की ठगी, 1500 बेरोजगार युवाओं से रुपए वसूले, पकड़े गए 4 आरोपियों पर अब ईडी ने दर्ज किया मामला

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

पटना में शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव करने पहुंचे STET अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज

पटना में बारिश ने तोड़ा 23 सालों का रिकॉर्ड, वज्रपात से 7 लोगों की मौत

बारिश के कारण विधानसभा परिसर समेत पटना के कई VIP एरिया हुए जलमग्न

बिहार: सीवान के भरे बाजार में बम विस्फोट, पिता और बेटा गंभीर रूप से जख्मी, पटना रेफर

Leave a Reply