चिराग पासवान का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

चिराग पासवान का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

प्रेषित समय :13:00:06 PM / Fri, Jul 9th, 2021

बेगूसराय. दिवंगत रामविलास पासवान की जयंती पर 5 जुलाई को हाजीपुर से शुरू हुई चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा समस्तीपुर से आगे बढ़ते हुए बेगूसराय पहुंची. यहां LJP कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान चिराग पासवान राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

उन्होंने नीतीश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है और अफसरशाही पूरी तरह बनी हुई है. यहां तक कि अब सत्ता पक्ष में बैठे लोग भी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. इस दौरान चिराग ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि आगामी कुछ महीनों के भीतर ही जेडीयू में बड़ी टूट होगी और प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होंगे.

चिराग पासवान ने दावा किया है कि अब बिहार सरकार का गिरना तय है और प्रदेश में मध्यावधि चुनाव निश्चित है. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आगे की रणनीति के संबंध में चिराग पासवान ने सभी संभावनाओं को खुला छोड़ते हुए कहा है कि अभी पार्टी द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन चुनाव नजदीक आने के बाद जो परिस्थितियां बनेगी उसमें किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन हो सकता है. सब कुछ तात्कालिक परिस्थितियों पर निर्भर करेगा.

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार के साथ ही अपने चाचा पशुपति पारस को निशाने पर लेते हुए उनके बारे में कहा कि जिस नीतीश कुमार ने हर वक्त उनके पिता और पशुपति कुमार पारस के भाई राम विलास पासवान का विरोध किया और उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की. उनका राजनीतिक वध करने की कोशिश की, आज उनके चाचा उन्हीं की गोद में जा बैठे हैं. आने वाले समय में जनता चाचा से भी हिसाब लेगी और जल्द ही उनकी साजिश का भी भांडा फूट जाएगा.

उन्होंने कहा कि आज बिहार सरकार के द्वारा विकास के बातों से ध्यान भटकाया जा रहा है और जल नल जैसी योजनाओं को लाकर सिर्फ लूट खसोट की जा रही है और सरकारी पैसे का गबन किया जा रहा है. चिराग पासवान ने सीधे शब्दों में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 चुनाव की रणनीति बना रहे हैं और विपक्ष के नेता बनने का भी मंसूबा उन्होंने पाल रखा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार कांग्रेस में बड़े बदलाव की उम्मीद, राहुल गांधी से मिलेंगे MLA-MLC और सांसद

बिहार के मुंगेर में पूजा का प्रसाद खाकर बीमार पड़े 80 लोग, गांव में मचा हड़कंप

दिल्ली में फिर बढ़ेगा गर्मी का कहर, यूपी-बिहार सहित अनेक राज्यों में बारिश की संभावना

बिहार के पूर्णिया में ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ की सरेआम गोली मारकर हत्या

ट्रेक्टर से टकराई इनोवा कार के परखच्चे उड़े, बिहार के किसान नेता सहित 2 की मौत, 3 घायल, देखे वीडियो

Leave a Reply