हुंडई i10 Nios, i20 सहित कई हैचबैक कारों पर दे रही है 1.50 लाख का डिस्काउंट

हुंडई i10 Nios, i20 सहित कई हैचबैक कारों पर दे रही है 1.50 लाख का डिस्काउंट

प्रेषित समय :07:51:55 AM / Sun, Jul 11th, 2021

नई दिल्ली. हुंडई अपनी हैचबैक और इलेक्ट्रिक कारों पर 1 लाख 50 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. हुंडई की ओर से ये ऑफर 31 जुलाई तक दिया जा रहा है. जिसमें कंपनी कैश डिस्काउंट, कॉपोर्रेट डिस्काउंट सहित लॉयल्टी बोनस दे रही है. हुंडई के इस ऑफर में कंपनी की ओर से Venue, Creta, Elantra और Verna जैसी कारों पर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा.  

Hyundai Kona EV - हुडंई की इस इलेक्ट्रिक कार पर कंपनी की ओर से 1 लाख 50 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें राज्य सरकार और केंद्र सरकार की ओर से मिलेने वाली सब्सिडी भी है.

Hyundai i20 - हुंडई की आई20 iMT Turbo हैचबैक कार पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके डीजल वेरिएंट पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Hyundai Grandi10 Nios - हुंडई की इस कार के 1.2लीटर पेट्रोल इंजन पर 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही मैग्ना ट्रिम पर कंपनी की ओर से फिक्सड 25 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. दूसरी ओर Grandi10 के Era, Asta और Sportz वेरिएंट पर 15 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

Hyundai Aura - हुंडई ऑरा पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके टर्बो वेरिएंट पर 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें कंपनी की ओर से 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपये के दूसरे बेनिफिट दिए जा रहे हैं.

Hyundai Santro - सैंट्रो के Magna, Sportz, और Asta ट्रिम पर कंपनी की ओर से 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके Era और सीएनजी वेरिएंट पर 10 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. इसके साथ ही सैंट्रो के सभी मॉडल पर कंपनी की ओर से 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

20 हजार सस्ते में मिल रहा Komaki TN-95 इलेक्ट्रिक स्कूटर

सस्ते में बाइक-स्कूटर खरीदने का मौका, 1 जुलाई से इतनी बढ़ जाएगी कीमत

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

TVS Motor ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 11,250 रुपये कम की

मोदी सरकार के फैसले का दिखने लगा असर, देश में 14,500 रुपये तक सस्ते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के दाम होंगे कम, सरकार ने बढ़ाई सब्सिडी

Leave a Reply