चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, राहुल गांधी से मिलने पहुंचे, प्रियंका गांधी भी रहीं मौजूद

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, राहुल गांधी से मिलने पहुंचे, प्रियंका गांधी भी रहीं मौजूद

प्रेषित समय :18:42:16 PM / Tue, Jul 13th, 2021

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर मंगलवार को उनके आवास पर मिलने पहुंचे. उनकी इस मुलाकात के बाद सत्ता के गलियारों में चर्चाओं का दौर गर्म हो गया है. राहुल गांधी और प्रशांत किशोर ने पिछली बार वर्ष 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान साथ काम किया था, हालांकि इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था.

राहुल के आवास पर प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद हैं. इसके अलावा पंजाब के प्रभारी हरीश रावत भी इस बैठक में शामिल हुए. सूत्रों की माने तो पंजाब को लेकर पार्टी में कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं. इससे पहले प्रशांत किशोर कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले थे. अटकलें ये भी हैं कि सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच जारी कलह के चलते इस बैठक को बुलाया गया है.

पंजाब में जहां अगले साल चुनाव होने हैं, वहीं प्रदेश में कांग्रेस की आपसी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सिद्धू ने मंगलवार को पंजाब का सियासी पारा यह कहते हुए बढ़ा दिया कि उनके विजन और काम को हमेशा आप ने पहचाना है. माना जा रहा है कि, इसी कलह से संदर्भ में ये मीटिंग हो सकती हैं. हालांकि अभी मीटिंग के कारणों का सही से पता नहीं चल सका है. उधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लखनऊ जाने के कार्यक्रम का टलना भी पीके की राहुल की मुलाकात के साथ जोड़कर देखा जाने लगा है.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस की चुनावी रणनीति तैयार करने की जिम्मेदारी प्रशांत किशोर के पास है. ऐसे में प्रशांत किशोर की मुलाकात को अब उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के अगले साल होने वाले चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि इस मुलाकात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के द्वारका कोर्ट के अंदर चलीं गोलियां, एक की मौत, आरोपी वकील पुलिस की गिरफ्त में

साकेत गोखले के खिलाफ चलेगा मानहानि का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया लक्ष्मी पुरी के खिलाफ ट्वीट्स हटाने का आदेश

मानसून ने दिल्लीवासियों को दी गर्मी से निजात, अनेक राज्यों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

दिल्ली: जल मंत्री सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटने जेसीबी लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर बवाल

दिल्ली में चार दिन बंद रहेंगे ये 4 मेट्रो स्टेशन, DMRC ने बताई वजह

दिल्ली तक मानसून पहुंचने में फिर देरी, हरियाणा-यूपी में बारिश की संभावना

Leave a Reply