मार्केट में लॉन्च हुआ एपल की तरह दिखने वाला Timex का स्मार्टवॉच

मार्केट में लॉन्च हुआ एपल की तरह दिखने वाला Timex का स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :09:13:18 AM / Thu, Jul 15th, 2021

टाइमेक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस बार टाइमेक्स Helix 2.0 लॉन्च किया है जो कई सारे सेंसर्स के साथ आता है जिसमें टेंप्रेचर सेंसर भी शामिल है. टाइमेक्स तब से मार्केट में जब स्मार्टवॉच की भी पेशकश नहीं की गई थी. हाथों पर पहने जाने वाले घड़ियों के टाइमेक्स एक बेहद ज्यादा भरोसेमंद ब्रैंड है. टाइमेक्स ने कुछ समय पहले ही स्मार्टवॉच मार्केट में कदम रखा था और अब कंपनी धीरे धीरे इसमें आगे बढ़ रही है.

हेलिक्स स्मार्ट 2.0 विभिन्न सेंसर और ट्रैकर्स के साथ आता है जिसमें हार्ट रेट सेंसर, तापमान सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और बहुत कुछ शामिल हैं. स्मार्टवॉच में एक स्कॉयर शेप का डायल है और एक बार चार्ज करने पर नौ दिनों की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. Timex DocOnline को एक महीने का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है. तो आइए एक नजर डालते हैं नई Timex स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर.

Timex Helix स्मार्टवॉच को भारत में 3999 रुपये में लॉन्च किया गया है. घड़ी को विशेष रूप से Amazon India की वेबसाइट के माध्यम से बेचा जाएगा. स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लैक मेश, ग्रीन, रोज़ गोल्ड मेश और व्हाइट सहित पांच अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगी. Timex ने बिक्री की सही तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन घड़ी एमेजॉन प्राइम डे सेल के दौरान उपलब्ध होगी, जो 26 जुलाई को लाइव होने वाली है और 27 जुलाई को समाप्त होगी. खरीदारों को डॉकऑनलाइन की एक महीने की मुफ्त सदस्यता भी मिलेगी जो उपयोगकर्ताओं को डॉक्टरों के साथ ऑनलाइन कंसल्ट करने की सुविधा देती है.

Timex Helix Smart 2.0 में 1.55-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिसमें डायल के दाईं ओर क्राउन बटन है. कंपनी का दावा है कि यह वॉच एक बार चार्ज करने पर 9 दिनों तक चल सकती है. हालांकि, डिवाइस को पूरी तरह चार्ज होने में करीब तीन घंटे का समय लगता है. एक्टिविटी ट्रैकर्स की बात करें तो वॉच ट्रेडमिल, बास्केटबॉल, योगा, फुटबॉल, बैडमिंटन और स्किपिंग सहित 10 स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकती है. आप घड़ी को Timex Connect के साथ पेयर कर सकते हैं और ऐप पर उपलब्ध 20+ वॉच फेस में से चुन सकते हैं. Timex Helix को पानी और धूल के प्रतिरोध के लिए IP68 रेट किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब आपके मोबाइल पर दिखाई देगी लोकसभा की कार्यवाही: जल्द लॉन्च किया जायेगा एप

1971 के युद्ध की जीत के जश्न पर Jawa Motorcycles के दो नए कलर हुए लॉन्च

'पिंग पोंग' ओटीटी की 'हिडन' वेबसीरीज का ट्रेलर लॉन्च

Xiaomi का 67 वॉट चार्जर 12 जुलाई को होगा लॉन्च, करेगा कई डिवाइसेज एक साथ चार्ज

64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Vivo Y53s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Ferrari Roma कूपे स्पोर्ट कार भारत में हुई लॉन्च, शानदार फीचर्स के साथ 320kmph की टॉप स्पीड

Leave a Reply