खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद भारत -इंग्लैंड सीरीज में नहीं होगा कड़ा बायो-बबल: ईसीबी

खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद भारत -इंग्लैंड सीरीज में नहीं होगा कड़ा बायो-बबल: ईसीबी

प्रेषित समय :09:02:19 AM / Fri, Jul 16th, 2021

भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद ईसीबी टेस्ट सीरीज के दौरान कड़ा बायो-बबल नहीं बनाएगा. ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरीसन ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी बायो-बबल से प्लेयर्स थक चुके हैं और इससे उनकी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ रहा है. गौरतलब है कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं और वह इस समय आइसोलेशन में हैं. वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान इंग्लिश टीम के भी कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

टॉम हैरीसन ने कहा , 'कोरोना से निपटने के मामले में छह महीने या साल भर पहले से अब हालात अलग हैं . हम इसके साथ जीना सीख रहे हैं . लोगों के लिये बायो बबल की बजाय सुरक्षित माहौल तैयार कर रहे हैं. खिलाड़ी बायो बबल से थक चुके हैं . इससे खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है. हमें कोरोना से निपटना सीखना होगा . निकट भविष्य में इसके साथ ही जीना है. हम प्रोटोकॉल का पूरा पालन करेंगे.' भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी.

ऋषभ पंत कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के बाद टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं और 18 जुलाई को उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा. पंत के अलावा, थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद जारानी भी इस वायरल की चपेट में आए हैं. दयानंद के संपर्क में आने के चलते ऋद्धिमान साहा को भी क्वारंटाइन किया गया है. भारत के खिलाफ होने वाले प्रैक्टिस मैच के लिए ईसीबी ने काउंटी सिलेक्ट इलेवन टीम का ऐलान कर दिया है. वार्विकशायर के कप्तान विल रोड्स को टीम की कमान सौंपी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

EURO CUP 2020: डेनमार्क को हराकर फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

बारिश के कारण ब्रिस्टल में तीसरा वनडे रद्द, इंग्लैंड ने सीरीज 2-0 से जीती

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, स्टोक्स की वापसी नहीं

बटलर ने इंग्लैंड को दिलाई एकतरफा जीत, सीरीज में 1-0 से आगे

गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, बने इंग्लैंड के लिये सबसे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ी

न्यूजीलैंड मुश्किल में, केन विलियमसन चोटिल, सैंटनर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

Leave a Reply