जबलपुर स्टेशन पर जीआरपी ने मुंबई जा रहे युवक को 30 लाख के साथ किया गिरफ्तार

जबलपुर स्टेशन पर जीआरपी ने मुंबई जा रहे युवक को 30 लाख के साथ किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:46:25 PM / Fri, Jul 16th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने हावड़ा-मुंबई में सवार एक युवक को 30 लाख रुपए के साथ दबोचा है. आरोपी बतौर कैरियर ये रकम लेकर निकला था, इसके बदले में उसे दो हजार रुपए मिलने थे. उसे मुंबई में ये राशि किसी को सौंपनी थी.

वहीं जीआरपी की सूचना पर आयकर विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार जीआरपी ने गुरुवार को हावड़ा-मुंबई में सवार एक युवक का पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो उसमें नोटों की गड्डियां मिलीं. प्लेटफार्म नंबर-1 पर हुई युवक की पैसों के साथ गिरफ्तारी से हड़कंप मच गया.

जीआरपी टीआई सुनील नेमा ने बताया कि पूछताछ में युवक की पहचान सरकारी कुआं घमापुर निवासी कार्तिक गुप्ता पुत्र कृष्णा गुप्ता (19) के रूप में हुई है. तलाशी लेने के बाद उसके बैग से 30 लाख रुपए जब्त किए गये हैं. प्रारंभिक पूछताछ में कार्तिक ने बताए कि ये रकम कृष्णा इलेक्ट्रॉनिक्स करमचंद चौक के संचालक कृष्णा उर्फ बाबू ने दिए थे. इसे मुंबई ले जा रहा था.

वहीं जीआरपी की सूचना पर देर रात पहुंची जीएसटी और आयकर विभाग ने भी आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. करमचंद चौक हवाला का केंद्र बिंदु के रूप में उभर चुका है. यहां का पंजू गोस्वामी सबसे पहले हवाला मामले में गिरफ्तार हो चुका है. इसके बाद लगातार यहां के अलग-अलग व्यवसायियों के नाम हवाला की रकम भेजने के तौर पर सामने आते रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कुकर्म कराए जाने से परेशान होकर की रिटायर्ड फैक्टरी अधिकारी की हत्या, दो गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में कबाड़ी के गोदाम में पुलिस का छापा, दो पहिया से लेकर भारी वाहन कबाड़ में मिले, देखें वीडियो

जबलपुर से डीआरटी के जाने से होटल व्यवसाय को लगा झटका

एमपी हाईकोर्ट ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण पर बड़ी राहत: आर्थिक रुप से कमजोर वर्गो की 10 प्रतिशत रिजर्वेशन के अनुसार नियुक्ति करने की छूट

एमपी में शिवराज ने पूरी की कमलनाथ की इच्छा: पार्षद ही चुनेगे महापौर, अध्यक्ष, सितम्बर-अक्टूबर में चुनाव कराने की तैयारी

एमपी के जबलपुर में कबाड़ी के गोदाम में पुलिस का छापा, दो पहिया से लेकर भारी वाहन कबाड़ में मिले, देखें वीडियो

Leave a Reply