जबलपुर में कुकर्म कराए जाने से परेशान होकर की रिटायर्ड फैक्टरी अधिकारी की हत्या, दो गिरफ्तार

जबलपुर में कुकर्म कराए जाने से परेशान होकर की रिटायर्ड फैक्टरी अधिकारी की हत्या, दो गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:16:05 PM / Thu, Jul 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शारदा नगर कंचनपुर में हुई रिटायर्ड फैक्टरी अधिकारी रामदास कठेरिया की हत्या के मामले में खुलासा हो गया है, पुलिस ने इस मामले में एक युवक व नाबालिग को हिरासत में ले लिया है, दोनों ने रामदास कठेरिया द्वारा कुकर्म कराए जाने से परेशान होकर नाड़ा की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. इस आशय की जानकारी एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि शारदा नगर कंचनपुर निवासी रामदास कठेरिया उम्र 65 वर्ष गनकैरिज फैक्टरी से जूनियर वक्र्स मैनेजर के पद से रिटायर्ड हुए है, जिन्होने शादी नहीं की थी, उनकी बहन ही घर में रुककर देखभाल करती रही, रामदास अकेले ही जीवन यापन कर रहे थे. वे पनेहरा पंप पर पेट्रोल भरवाने आते रहे, करीब चार वर्ष पहले वाहन धोने का काम करने वाले संजू मेहतो उम्र 19 वर्ष से पहचान हो गई, जिसके चलते संजू व उसके नाबालिग साथी को रामदास कठेरिया अपने घर बुलाने लगे, जहां पर श्री कठेरिया द्वारा दोनों से कुकर्म कराया जाता रहा, इसके बदले में रामदास रुपया भी देते रहे, 12 जुलाई को रामदास कठेरिया ने घर बुलाया, जिसपर संजू मेहतो अपने नाबालिग साथी उम्र 17 वर्ष के साथ पहुंच गया, रामदास दोनों को घर की छत पर ले गए, जहां पर कुछ देर बातचीत करने के बाद कमरे में लेकर आ गए, कमरे में रामदास ने फिर कुकर्म करने के लिए कहा लेकिन संजू ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उसके किसी लड़की से प्रेम संबंध हो गए है.

अब वह यह काम नही करेगा, जिसपर रामदास ने संजू व उसके नाबालिग साथी के साथ मारपीट कर गला दबाने की कोशिश की, मारपीट किए जाने से गुस्साए संजू ने रामदास कठेरिया को धक्का देकर पलंग पर गिरा दिया और लोवर का नाड़े की रस्सी निकालकर रामदास कठेरिया की गला घोंटकर हत्या कर दी, यहां तक कि रामदास कठेरिया के दोनों मोबाइल फोन की सिमें तोड़कर फेंकी और मोबाइल लेकर बाहर आ गए, फिर अपने एक और नाबालिग साथी को बुलाया, जिसके साथ दोनों भाग गए. खासबात यह भी है कि 14 वर्षीय नाबालिग को यह पता भी नही था कि संजू मेहतों व उसके साथी ने क्या घटनाक्रम किया है.

दोपहर में हुए घटनाक्रम की जानकारी उस वक्त लगी जब दीक्षितपुरा से बहन घर पहुंची, जिन्होने भाई रामदास कठेरिया को बिस्तर पर पड़े देखा, उठाकर तत्काल रांझी अस्पताल लेकर पहुंची जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद रामदास को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि बिस्तर पर मोबाइल फोन का चार्जर पड़ा रहा जिसे देख पहले ऐसा ही प्रतीत हुआ कि चार्जर के तार से गला घोंटकर हत्या की गई है. आरोपियों को पकडऩे में अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा, कार्यवाहक निरीक्षक विजय सरेठा, एसआई महेन्द्र जैसवाल, भरतसिंह, एएसआई मोहन तिवारी, संतोष पांडेय, नरोत्तम कौरव, प्रधान आरक्षक मनोज गोस्वामी, आरक्षक हितेंद्र रावत, देवेन्द्र, रीतेश, पंकज, जितेन्द्र, मनीष पटैल की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में रिटायर्ड जीसीएफ अधिकारी की हत्या: मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर मारा

एमपी के इस जिले से पकड़ा गया पूर्व केन्द्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या का आरोपी, आधा किलो सोना, 33 लाख रुपए की ज्वेलरी बरामद

एमपी के जबलपुर में युवक की हत्या कर लाश नाला में फेंकी..! देखे वीडियो

युवक की हत्या कर लाश को कुएं में फेंका, जुआं में रुपयों को लेकर विवाद

एमपी के जबलपुर में प्रेमिका की शादी से व्यथित प्रेमी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर से डीआरटी के जाने से होटल व्यवसाय को लगा झटका

जबलपुर के प्रज्ञा आश्रम कटंगी में संपत्ति को लेकर विवाद शुरु, भतीजी पहुंची, किया दावा

पमरे से चलने वाली चार स्पेशल ट्रेन के संचालन की अवधि में विस्तार, जबलपुर- कोयम्बटूर, पुणे, बांद्रा टर्मिनस शामिल

जबलपुर से डीआरटी के जाने होटल व्यवसाय को लगा झटका

एमपी के जबलपुर में मर्सीडीज दिलाने हड़प लिए एक करोड़ रुपए..!

जबलपुर से 8 वर्ष की उम्र में लापता हुआ आमिर, नागपुर में 10 वर्ष बाद अमन के रुप में मिला, हिन्दू परिवार का लाड़ला बेटा बनकर पल रहा था

एमपी में अब घर के झगड़े भी ऑनलाइन सुलझेगें, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर से होगी शुरुआत..!

Leave a Reply