जबलपुर में दोस्त की हत्या करने के बाद परिजनों के साथ तलाश करने का नाटक करता रहा आरोपी

जबलपुर में दोस्त की हत्या करने के बाद परिजनों के साथ तलाश करने का नाटक करता रहा आरोपी

प्रेषित समय :16:31:16 PM / Wed, Jul 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम गोरा-नेगई मझौली में शराब पीने के दौरान हुए विवाद पर दिनेश कोल की शेखू उर्फ शेखर ने गर्दन तोड़कर हत्या कर दी, हत्या के बाद आरोपी शेखू द्वारा परिजनों के साथ तलाश करने का नाटक करता रहा, पुलिस ने संदेह पर शेखू को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने दिनेश की हत्या करना स्वीकार लिया. पुलिस ने शेखर के लिए खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया, वहीं शेखर द्वारा हत्या किए जाने की खबर से सनसनी व्याप्त रही.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरा-नेगई निवासी दिनेश कोल उम्र 22 वर्ष रविवार 18 जुलाई की रात 8 बजे के लगभग परिजनों से यह कहकर निकला कि थोड़ी देर से आते है, घर के बाहर निकलते ही दिनेश को उसका दोस्त शेखू उर्फ शेखर मिल गया, दोनों कुछ देर तो घर के बाहर बैठे बातचीत करते रहे, इसके बाद शराब पीने के लिए वन विभाग की नर्सरी चले गए, यहां पर दोनों ने बैठकर शराब पी रहे थे, शराब पीते वक्त दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि शेखू ने मारपीट कर दिनेश की गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी, हत्या के बाद लाश को नर्सरी में छोड़कर भाग निकला, इधर दिनेश के देर रात तक घर न आने से परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका. दिनेश के पिता बसोरीलाल ने शेखू से दिनेश के बारे में पूछा तो उसने कहा कि पता नहीं है, यहां तक कि परिजनों के साथ दिनेश की तलाश करने में जुट गया, सोमवार को भी आरोपी शेखू नाटक करते हुए परिवार के साथ पूरे गांव में तलाश करता रहा, सोमवार को देर शाम एक महिला ने वन विभाग की नर्सरी में देखी तो घबरा गई, उसने रात को अपने आसपास की महिला को जानकारी दी, सोमवार को रात यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई, मंगलवार को परिजन सहित गांव के अन्य लोग पहुंचे तो तेज बदबू आ रही थी, पुलिस को सूचना देकर बुलाया, इसके बाद जब खंडहर के अंदर जाकर देखा तो दिनेश नग्र हालत में मृत पड़ा दिखा, जिससे परिजन स्तब्ध रह गए, दिनेश की लाश पर कीड़े लग चुके थे, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां पर शार्ट पीएम हत्या का उल्लेख किया गया. पुलिस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी रही, इस बीच पता चला कि दिनेश को आखिरी बार शेखू के साथ देखा गया था, जिसपर पुलिस ने शेखू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात करना स्वीकार लिया, शेखू द्वारा हत्या किए जाने की खबर से गांव के लोगों से लेकर परिजन तक स्तब्ध रह गए.

हत्या के बाद लाश को घसीटते हुए खंडहरनुमा मकान में फेंका-

नर्सरी में लाश मिलने की खबर के बाद आरोपी शेखू मंगलवार को तड़के नर्सरी पहुंच गया और दिनेश का पेंट उतारकर उसके पैर बांधकर घसीटते हुए नर्सरी के खंडहरनुमा कमरे में फेंक आया, इसके बाद जब परिजनों सहित अन्य लोग पहुंचे तो नर्सरी में कोई लाश नहीं थी, लेकिन यहां से उठ रही बदबू ने शेखू की राज का खुलासा कर दिया.

गर्दन की हड्डी तोड़ दी-

पुलिस को पूछताछ में आरोपी शेखू ने बताया कि विवाद बढ़ते ही मारपीट होने लगी, इस बीच दिनेश की गर्दन को बगल में फंसाकर मोड़ दिया, जिससे गर्दन की  हड्डी टूटने से मौत हो गई. ,
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में यात्री बस के कुचलने से बाईक सवार की मौत, महिला गंभीर, देखे वीडियो

जबलपुर में यात्री बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, महिला गंभीर, देखे वीडियो

जबलपुर में सांड के हमले से किसान की मौत..!

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर वाहन चोर, 8 दो पहिया मिले

तीन लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एनआरएचएम के इंजीनियर को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर के ओमती थाना में अभिनेत्री करीना कपूर के खिलाफ शिकायत

Leave a Reply