रविंद्र गौतम का सवाल- मोदीजी के छापे 'इन' संस्थानों पर क्यों नहीं पड़ते?

रविंद्र गौतम का सवाल- मोदीजी के छापे

प्रेषित समय :21:33:52 PM / Thu, Jul 22nd, 2021

प्रदीप द्विवेदी. दैनिक भास्कर समूह पर छापे पड़े हैं और जहां कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं, तो कुछ लोग किन्तु-परन्तु के साथ समर्थन भी कर रहे हैं, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या देशभर में दो ही ऐसे मीडिया संस्थान हैं, जिन पर कार्रवाई की जानी थी? जो मोदी सरकार को एक्सपोज करने वाली खबरें लिख रहे हैं, उन पर छापे और जो मोदी सरकार की हर गलती पर पर्दा डाल रहे हैं वे निर्दोष और ईमानदार हैं?

इसीलिए प्रमुख स्वतंत्र पत्रकार रविंद्र गौतम का सवाल जायज है कि- ये गाज उन्ही पर क्यों गिरती है जो ‘वाह मोदी जी वाह’ नहीं करते?

उन्होंने ट्वीट किया- मोदी सरकार डरी, दैनिक भास्कर का गोदी मीडिया में शामिल न होने पर पूरे देश में दैनिक भास्कर के कार्यालय में आयकर विभाग की रेड जारी. मोदी का एक ही फलसफा- या तो मेरी जी हजूरी करो अन्यथा परिणाम भुगतो!

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट किया- दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर छापे मीडिया को डराने का प्रयास है. उनका संदेश साफ है- जो भाजपा सरकार के खिलाफ बोलेगा, उसे बख्शेंगे नहीं. ऐसी सोच बेहद खतरनाक है, सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. ये छापे तुरंत बंद किए जायें और मीडिया को स्वतंत्र रूप से काम करने दिया जाए.

सियासी सयानों का कहना है कि यदि छापों की रस्म पूरी हो गई हो, तो मोदी सरकार उन तमाम कोरोना लापरवाहियों के लिए भी तो जनता से माफी मांग ले, जो दैनिक भास्कर ने दिखाई थी?
https://twitter.com/RavindraGautam_

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मानसून ने पकड़ी रफ्तार: दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में भारी बारिश के आसार

सीएम केजरीवाल का फैसला: राशन वितरण के लिए दिल्ली में लागू होगी वन नेशन वन राशन कार्ड योजना

दिल्ली पुलिस एवं संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक: किसानों द्वारा 22 जुलाई को किया जाएगा संसद मार्च

दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए तारीखों का ऐलान, यहां जानें पूरी डिटेल्स

दिसंबर तक मिलेंगे 500 झुग्गीवासियों को दिल्ली में फ्लैट, देनी होगी मामूली रकम

उत्तराखंड के बाद कर्नाटक में हो सकता है नेतृत्व परिवर्तन: सीएम येदियुरप्पा को बुलाया गया दिल्ली

Leave a Reply