मुलायम सिंह और शरद यादव से मुलाक़ात के बाद लालू यादव ने किया चिराग पासवान का समर्थन

मुलायम सिंह और शरद यादव से मुलाक़ात के बाद लालू यादव ने किया चिराग पासवान का समर्थन

प्रेषित समय :09:07:22 AM / Wed, Aug 4th, 2021

एलजेपी में हुई टूट के बाद इन दिनों आरजेडी चिराग पासवान के स्वागत के लिए काफी बेचैन नजर आ रही है. यही वजह है कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव भी खुले तौर पर चिराग पासवान का समर्थन करते नजर आए. उन्होंने कहा कि एलजेपी में दरार आने के बाद भी चिराग पासवान एलजेपी के नेता बने हुए हैं. लालू से जब तेजस्वी और चिराग पासवान के गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह दोनों के एक साथ आने का समर्थन करते हैं.

वहीं चिराग पासवान ने कहा कि उनके पिता राम विलास पासवान के साथ लालू यादव का पुराना नाता रहा है. लालू यादव उनके अभिभावक की तरह हैं. साथ ही चिराग ने कहा कि लालू यादव उन्हें नेता मानते हैं ये उनके लिए गर्व की बात है. इसके साथ ही वह तेजस्वी के साथ गठबंधन की बात को टालते हुए नजर आए. उन्होंने गठबंधन का समर्थन करने के लिए लालू यादव का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस समय वह अपना पूरा ध्यान अपनी आशीर्वाद यात्रा पर लगाना चाहते हैं.

लालू ने किया चिराग का समर्थन

एक तरफ लालू यादव ने तेजस्वी के साथ चिराग के गठबंधन का समर्थन किया तो वहीं चिराग ने इस सवाल को ही टाल दिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव और उनके पिता ने एक समय में साथ मिलकर बहुत काम किया है. लालू यादव ने उनेक बारे में इतना सोचा उसके लिए वह दिल से आभारी हैं. बता दें कि एलजेपी में दरार आने के बाद अचानक बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के मन में चिराग पासवान के लिए शॉफ्ट कॉर्नर बन गया है. वह पहले भी चिराग को आरजेडी से गठबंधन का न्योता दे चुके हैं. अब लालू यादव ने भी इस बात का समर्थन किया है. हालांकि चिराग फिलहाल गठबंधन के मूड में नहीं दिख रहे हैं.

लालू ने की बेटे तेजस्वी की जमकर तारीफ

वहीं लालू यादव इन दिनों अपने बेटे तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में आरजेडी की सरकार बनने वाली थी. वह जेल में थे तो तेजस्वी ने ही सब कुछ संभाला था. उन्होंने राज्य में सत्ताधारी गठबंधन के साथ अकेले ही मुकाबला किया. इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि सत्ताधारी गठबंधन ने उन्हें धोखे से 10-15 वोटों से हरा दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

AIMIM ने साफ़ किया- मुस्लिम डिप्टी सीएम के लिए सपा से गठबंधन करने की ख़बरें गलत

एसबीएसपी से नहीं हो रहा कोई गठबंधन, झूठे हैं ओम प्रकाश राजभर: आप सासंद संजय सिंह

प्रियंका गांधी की देखरेख में यूपी चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, सपा-बसपा से गठबंधन की जरूरत नहीं: अजय कुमार लल्लू

छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी समाजवादी पार्टी: अखिलेश यादव

यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम, इस पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान

कांग्रेस के बिना कोई वैकल्पिक राजनीतिक गठबंधन खड़ा नहीं किया जा सकता : पवार

Leave a Reply