एमपी के जबलपुर में पत्नी खाना बनाने में लेट हुई, पति ने नर्मदा नदी में कूदकर की आत्महत्या

एमपी के जबलपुर में पत्नी खाना बनाने में लेट हुई, पति ने नर्मदा नदी में कूदकर की आत्महत्या

प्रेषित समय :19:06:54 PM / Mon, Aug 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित दुर्गा नगर भटौली में रहने वाले सोनू राजपूत ने सिर्फ इसलिए ग्वारीघाट नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली, क्योकि पत्नी सोनिया ने खाना देर से बनाकर दिया. 6 अगस्त से लापता सोनू की आज नदी में लाश उतराते देख हड़कम्प मच गया. खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए, जिन्होने सोनू को इस हाल में देखा तो फूट-फूटकर रोए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार दुर्गा नगर भटौली में रहने वाला सोनू पिता फूलचंद राजपूत उम्र 40 वर्ष पेशे से मजदूरी करता रहा, शराब पीने का आदी रहा. 6 अगस्त को सोनू घर पहुंचा और पत्नी सोनिया ठाकुर से खाना लाने के लिए कहा, पत्नी कुछ देर बाद खाना लेकर आई, देर से खाना लाने पर सोनू गुस्से से आगबबूला हो गया और उसने हाथ मारकर थाली फेंक दी, इसके बाद घर से चला गया, देर रात तक सोनू के घर न आने से परिजन चितिंत हो गए.

जिन्होने अपने स्तर पर सोनू की तलाश की लेकिन सोनू का कही पता नहीं चल सका, आज सुबह उमाघाट के समीप नर्मदा नदी में सोनू की लाश उतराते देखी गई, लाश मिलने की खबर पाते ही घाट पर उपस्थित लोगों में हड़कम्प मच गया, परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने सोनू को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए, देखते ही देखते माहौल गमगीन हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य मिलेगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में विधायक इंदू तिवारी ने पकड़ा नकली आरआई..!

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की ब्लैकमेलर गैंग के दो गुर्गे और गिरफ्तार..!

एमपी के जबलपुर में धार्मिक, राजनैतिक, रैली, जुलूस, मेला पर प्रतिबंध..!

जबलपुर में जल संवर्धन-संरक्षण पर कार्यशाला का आयोजन

जबलपुर में ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत..!

जबलपुर में सूदखोर का कहर: एक लाख रुपए का एक लाख रुपए ब्याज..!

Leave a Reply