जबलपुर में चाचा बोलते हुए गले लगकर सोने की चैन लूटने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार..!

जबलपुर में चाचा बोलते हुए गले लगकर सोने की चैन लूटने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :16:04:56 PM / Wed, Aug 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में चाचा बोलते हुए गले लगकर सोने की चैन लूटने वाले शातिर बदमाश अरुण जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, शातिर बदमाश ने पिछले दिनों अभिषेक गुप्ता के गले लगकर 70 ग्राम वजनी सोने की चैन लूट ली थी, पुलिस ने आरोपी अरुण जाट के कब्जे से लूटी हुई सोने की चैन बरामद करते हुए अन्य मामलों में पूछताछ शुरु कर दी है. 

लार्डगंज थानाप्रभारी प्रफुल्ला श्रीवास्तव ने बताया कि निवाडग़ंज नारियल वाली गली में रहने वाले अभिषेक गुप्ता उम्र 47 वर्ष प्रापर्टी खरीद फरोख्त का काम करते है, 6 अगस्त की रात 12 बजे के लगभग अभिषेक अपने दोस्तों के साथ चौपाटी में पार्टी करके एक्टिवा से घर जाने के लिए निकले, जब वे घर के सामने पहुंचे तभी मेस्ट्रो गाड़ी से अरुण जाट निवासी कंजड़ मोहल्ला आया, जो अभिषेक को चाचा कहते हुए गले लग गया और 70 ग्राम वजनी सोने की चैन कीमती 3 लाख 63 हजार रुपए की पार कर दी, इसके बाद पैर छूने लगा, अभिषेक ने अरुण जाट को धक्का दिया और अपने घर के अंदर चला गया, जैसे ही अभिषेक ने शर्ट उतारी तो देखा कि सोने की चैन गायब है.  

जिससे वह स्तब्ध रह गया, उसने अपने स्तर पर देर रात तक अरुण जाट की तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला, दूसरे दिन थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने लुटेरे की तलाश शुरु कर दी, तलाश के दौरान पुलिस को खबर मिली कि अरुण जाट निवासी कंजड़ मोहल्ला इस तरह की वारदातों को अंजाम देता है, जिसे पकडऩे के लिए घर पर दबिश दी गई लेकिन वह नहीं मिला, इसके बाद पुलिस लगातार तलाश में जुटी रही, बीती देर रात अरुण जाट गोलबाजार क्षेत्र में इस तरह की वारदात करने के इरादे से घूम रहा था, तभी पुलिस पहुंच गई.  

पुलिस को देखते ही अरुण गाड़ी से भाग निकला, पुलिस ने संदेह होने पर पीछा करते हुए पकड़कर पूछताछ की तो उसने वारदात करना स्वीकार लिया, पुलिस ने आरोपी अरुण के कब्जे से सोने की चैन, घटना में प्रयुक्त मेस्ट्रो गाड़ी बरामद कर ली, पुलिस अब आरोपी अरुण जाट से इस तरह की अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है, वह कभी चाचा कहकर कभी मामा कहकर गले लगता और सोने की चैन उतार लेता था.  अरुण जाट के खिलाफ थाना ओमती में चार व बेलबाग में 5 प्रकरण दर्ज होने न्यायालय में विचाराधीन है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

Leave a Reply