पंजाब चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू ने 3 सलाहकार नियुक्त किया

पंजाब चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू ने 3 सलाहकार नियुक्त किया

प्रेषित समय :17:41:38 PM / Wed, Aug 11th, 2021

चंडीगढ़. पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने नई चाल चली है. नवजोत सिंह सिद्धू ने सांसद अमर सिंह, पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा और डॉ प्यारे लाल गर्ग को अपना सलाहकार नियुक्त किया है. ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धू के सियासी फैसले में अब इन तीनों सलाहकारों की कोई न कोई रोल जरूर होगाा. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इन तीनों को किस तरह के कार्य में लगाया जाएगा.

बता दें कि पंजाब में नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू और राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच लगातार ठनी हुई है. सिद्धू की शिकायत लेकर कैप्टन आलाकमान तक पहुंच चुके हैं. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से बार-बार राज्य सरकार पर निशाना बनाए जाने की घटना पर नाराजगी जाहिर की. दोनों के बीच यह मुलाकात करीब एक घंटे तक चली.

वहीं दोनों नेताओं के बीच जारी बैठक को लेकर पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने मीडिया से कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों पर इस बैठक में बातचीत हुई. सिद्धू और मुख्यमंत्री के बीत रार को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है. हरीश रावत ने कहा, दोनों के बीच कोई दरार नहीं है. मुख्यमंत्री ने पीपीए, ड्रग माफिया पर कार्रवाई और राज्य के अन्य मुद्दों को लेकर राज्य सरकार की ओर से उठाए गए कदमों के बारे में अध्यक्ष को जानकारी दे रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉकी में ब्रॉन्ज जीतने वाले खिलाड़ी होंगे मालामाल, पंजाब और एमपी अपने हर खिलाड़ी को देगें 1-1 करोड़

अभिमनोजः किसान आंदोलन पर निर्भर है अगला पंजाब विधानसभा चुनाव?

पंजाब में नौकरी के लिए 135 दिन 200 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा युवक

कांग्रेस की पंजाब सरकार द्वारा गठित कमेटी ने की राज्य की सरकारी कंपनियों को बेचने की सिफारिश

पंजाब में बीएसएफ को मिली बड़ी कामयाबी, फिरोजपुर बॉर्डर पर पाकिस्तान के दो घुसपैठिए ढेर

पंजाब अध्यक्ष सिद्धू को वॉयस मैसेज भेजकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने की आत्महत्या

Leave a Reply