जबलपुर में रिश्वत के आरोपी डाक्टर पर विक्टोरिया में सिविल सर्जन मेहरबान, एक्सीडेंट क्लेम कमेटी में शामिल किया

जबलपुर में रिश्वत के आरोपी डाक्टर पर विक्टोरिया में सिविल सर्जन मेहरबान, एक्सीडेंट क्लेम कमेटी में शामिल किया

प्रेषित समय :17:45:50 PM / Thu, Aug 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर.  मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित जिला अस्पताल विक्टोरिया में रिश्वत मांगने के आरोपी डाक्टर संजय जैन पर यहां के सिविल सर्जन इतने मेहरबान है कि उन्हे एक्सीडेंट क्लेम कमेटी में शामिल कर लिया गया, जो नि:शक्तता सार्टिफिकेट जारी करती है, जबकि उनके खिलाफ रिश्वत प्रकरण की जांच चल रही है.  इस मामले को लेकर कलेक्टर ने सीएमएचओ रत्नेश कुररिया से जबाव मांगा गया है. 

बताया गया है कि जिला अस्पताल विक्टोरिया में कुछ दिन पहले ही डाक्टर राजकुमार चौधरीे सिविल सर्जन के पद पर आसीन हुए है, पद सम्हालते ही उन्होने अपने मोहरे फिट करना शुरु कर दिया, जिसके चलते उन्होने रिश्वत मांगने में फंसे हड्डी रोग विशेषज्ञ संजय जैन को फिर ऐसी जिम्मेदारी दे दी है, जहां डाक्टर संजय जैन फिर से पुराना खेल खेल सकते है, उन्हे सप्ताह में हर शुक्रवार को होने वाली एक्सीडेंट संबंधी क्लेम नि:शक्तता प्रमाण पत्र कमेटी में शामिल कर लिया, जबकि उनके खिलाफ विकलांग सार्टिफिकेट बनाने के लिए पांच हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया था, जिसपर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा  के आदेश पर जांच चल रही है जो अभी लम्बित है.  

11 अगस्त को जारी किए गए इस आदेश को लेकर अस्पताल में ही चर्चाओं का माहौल बन गया, जिसमें कहा जा रहा है कि डाक्टर संजय जैन को क्लेम संबंधी समिति में कैसे शामिल किया गया है.  सिविल सर्जन राजकुमार चौधरी द्वारा बिना सीएमएचओ रत्नेश कुररिया व कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की जानकारी में लाए बिना आरोपी डाक्टर संजय जैन को कमेटी में शामिल कर लिया, मामले के तूल पकडऩे के बाद सिविल सर्जन ने भी चुप्पी साध ली है, इस मामले में सीएमएचओ रत्नेश कुररिया ने सिविल सर्जन से जबाव मांगा है तो वहीं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने भी नाराजगी जाहिर की है, उन्होने सीएमएचओ से पूरे मामले में रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

Leave a Reply