जबलपुर के खनिज अधिकारी को रीवा के अधिकारी ने दी धमकी, नौकरी पर आंच आई तो गोली मार दूंगा

जबलपुर के खनिज अधिकारी को रीवा के अधिकारी ने दी धमकी, नौकरी पर आंच आई तो गोली मार दूंगा

प्रेषित समय :21:35:59 PM / Mon, Aug 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर.  मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित संचालनालय क्षेत्रीय कार्यालय भौमिकी व खजिन कर्म के अधिकारी संतोष पटले को रीवा में पदस्थ इसी विभाग के एक अधिकारी ने धमकी दी है, रीवा के अधिकारी ने कहा कि नौकरी पर आंच आई तो गोली मारकर जान ले लूंगा.  इस तरह की धमकी मिलने पर संतोष पटले ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देते हुए थाना गोरखपुर में शिकायत दी है, जिसपर प्रकरण दर्ज किया गया है.  यह मामला सतना में मुरम खदानों की जांच से जुड़ा है, जिसमें भोपाल मुख्यालय के आदेश पर जांच शुरु हुई थी. 

खबर है कि मैहर, सतना की लेट्राइट की सात खदानों के पास चार मुरम की खदानों का आवंटन किया गया था, खदानों को लेकर जून में विभागीय मंत्री से शिकायत की गई, जिसमें बताया गया था कि लेट्राइट खदानों को मुरम की खदान बताकर आवंटित किया गया है, जिसके चलते मुख्यालय भोपाल से एक जांच समिति का गठन किया गया, जिसमें जबलपुर के क्षेत्रीय प्रमुख संतोष पटले, कार्यायल के दो अधिकारी, रीवा व सतना के दो अधिकारियों को शामिल किया गया था, टीम ने जून में खदानों की जांच की, इसके बाद संतोष पटले ने खदानों की मुरम की लैब परीक्षण रिपोर्ट व जांच रिपोर्ट सभी सदस्यों की सहमति के आधार पर दस अगस्त को भोपाल मुख्यालय भेज दी गई, लैब परीक्षण में भी लेट्राइट निकला, जिसपर अब मुख्यालय को निर्णय लेना है, इस बात की जानकारी मिलते ही रीवा में पदस्थ क्षेत्रीय प्रमुख संजीव पांडेय आक्रोशित हो गए कि जांच रिपोर्ट उन्हे दिखाए बिना रीवा कैसे भेज दी गई.  इसके बाद 13 अगस्त को संतोषपटले जब अपने कटंगा स्थित आफिस में रहे दो तीन बजकर 07 मिनट पर संजीव पांडेय ने इंटरनेट पर काल करते हुए संतोष पटले को अपशब्द कहे और कहा कि यदि मेरी नौकरी पर आंच आई तो तुझे जिंदा नहीं छोड़ूगा, मेरे भाई को नहीं जानता है दो दिन में जबलपुर आऊंगा, तू जहां भी मिलेगा वहीं गोली मार दूंगा.  इस तरह की धमकी मिलने पर संतोष पटले ने पहले तो अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी, इसके बाद गोरखपुर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया ध्वजारोहण

एमपी के जबलपुर में एक थानप्रभारी की सिंघमगिरी से मचा बवाल, सैकड़ों लोगों ने थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया..!, देखें वीडियो

जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी का नया कारनामा, एक नामाकंन, दो स्टूडेंटस

एमपी के जबलपुर में एक थानप्रभारी की सिंघमगिरी से मचा बवाल, सैकड़ों लोगों ने थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया..!

जबलपुर में मुर्गी-बैटरी चोरी के विवाद पर युवक को चाकुओं से गोदा

एमपी: इंदौर-जबलपुर संभाग में गरज-चमक के साथ बिजली गिरने का अलर्ट, यह है प्रदेश के जिलों में बारिश का अनुमान

Leave a Reply