जबलपुर में मुर्गी-बैटरी चोरी के विवाद पर युवक को चाकुओं से गोदा

जबलपुर में मुर्गी-बैटरी चोरी के विवाद पर युवक को चाकुओं से गोदा

प्रेषित समय :15:48:41 PM / Mon, Aug 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ककरैया तलैया गोरखपुर क्षेत्र में मुर्गी व बैटरी चोरी को लेकर उपजे विवाद पर विशाल सिंह नामक युवक पर विक्की यादव उर्फ कबूतर ने चाकुओं से हमला कर दिया.  हमले में विशाल सिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर विशाल की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.  मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद विक्की यादव व उसके साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ककरैया तलैया गोरखपुर निवासी विशालसिंह बंसल उम्र 22 वर्ष अपने साथी अजय उर्फ अज्जू चौरसिया के साथ घर जाने के लिए निकला, जब वह हाथीताल बाईफाई के पास से गुजर रहा था, इस दौरान विक्की यादव उर्फ कबूतर व बिम्मू ने रोककर बैटरी व मुर्गी चोरी का आरोप लगाते हुए गाली गलौज शुरु कर दी.  दोनों के बीच विवाद होने लगा, इस दौरान विक्की कबूतर ने चाकू निकालकर विशाल सिंह पर दनादन हमले किए, हमले में विशाल के सीने, पेट व कमर में गंभीर चोटें आई, हमला होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्हे देख हमलावर भाग निकले.  विशाल को खून से लथपथ हालत में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर विशाल की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया.  मेडिकल अस्पताल में विशाल की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है, वहीं पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने किया ध्वजारोहण

जबलपुर में प्रभारी मंत्री भार्गव ने किया ध्वजारोहण: किया प्रदेश में एकता-अखंडता बनाये रखने का आह्वान

एमपी के जबलपुर में फिर बढऩे लगे कोरोना के पाजिटिव मामले

एमपी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेन्द्र खटीक निकालेगें आर्शीवाद यात्रा, जबलपुर में 23 अगस्त को पहुंचेगी

जबलपुर मेडिकल कालेज छात्रा में बदमाशों ने मोटर साइकलों में लगाई आग

जबलपुर के सहा. आबकारी आयुक्त के रसूख के आगे बौने थे वरिष्ठ अधिकारी, कलेक्टर्स की अनुशंसा पर भी नहीं होती थी कार्रवाई

Leave a Reply