मो. शमी-बुमराह की तारीफ में दिग्गजों ने पढ़े कसीदे, तेंदुलकर बोले- इस साझेदारी ने खेल का रंग बदल दिया

मो. शमी-बुमराह की तारीफ में दिग्गजों ने पढ़े कसीदे, तेंदुलकर बोले- इस साझेदारी ने खेल का रंग बदल दिया

प्रेषित समय :21:28:55 PM / Mon, Aug 16th, 2021

लंदन. लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवें दिन मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन बल्लेबाजी की.  इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर भारत ने दूसरी पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 298 रन बनाए.  पुछल्ले बल्लेबाज शमी और बुमराह के बीच नौवें विकेट के लिए 89 रन की अटूट साझेदारी हुई.  इस साझेदारी की चहुंओर तारीफ हो रही है.  इस बीच बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इन दोनों बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है.  उन्होंने कहा, शमी और बुमराह ने भारतीय टीम को मुश्किल घड़ी से उबारा.  दोनों की यह साझेदारी टीम के कैरेक्टर को दर्शाता है.  उन्होंने लॉर्ड्स में आज के दिन को खास बनाया. 

वहीं, वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, वाह! मजा आ गया.  शमी और बुमराह के बीच क्या जबरदस्त साझेदारी हुई है.  लक्ष्मण ने आगे कहा कि हो सकता है कि उनके पास बेहतरीन तकनीक न हो लेकिन अनुभव से मैं कह सकता हूं कि गेंदबाजों का दिल बड़ा होता है. 

सचिन तेंदुलकर ने कहा, इस साझेदारी ने खेल का रंग बदल दिया है! इसे महत्वपूर्ण कहना एक तरह की खामोशी होगी.  बहुत बढिय़ा.  शमी और बुमराह.  बता दें कि भारत ने पांचवें दिन का खेल 181/6 से आगे खेलना शुरू किया था.  भारत ने अपनी पहली पारी में 364 रन बनाए थे जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 391 रन बनाकर 27 रन की बढ़त हासिल की थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत-इंग्लैंड दूसरा टेस्ट, तीसरा दिन: रूट के 150 रन पूरे, इंग्लैंड का स्कोर 5 विकेट पर 340 रन के पार, सिराज ने 3 विकेट झटके

भारत-इंग्लैंड दूसरा टेस्ट: दूसरे दिन लंच तक भारत ने 346/7 बनाए, जडेजा-इशांत क्रीज पर

घर पर आसानी से बनाएं बेकरी जैसा टेस्टी स्विस रोल

टीम इंडिया के लिए विलेन बनी बारिश, ड्रॉ रहा पहला टेस्ट

भारत-इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच भारी बारिश के चलते हुए ड्रा

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच फाइनल डे: नॉटिंघम में हो रही है झमाझम बारिश, देर से शुरू होगा खेल

Leave a Reply