राजद के स्थापना दिवस पर सामने आया तेजप्रताप का दर्द: कहा मैं हीरो न बन जाउं इसलिए पीछे खींचते हैं लोग

राजद के स्थापना दिवस पर सामने आया तेजप्रताप का दर्द: कहा मैं हीरो न बन जाउं इसलिए पीछे खींचते हैं लोग

प्रेषित समय :16:08:54 PM / Mon, Jul 5th, 2021

पटना. बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के विरोधियों पर हमला बोला है. पटना में आयोजित पार्टी के 25 वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने खुद को कृष्ण जबकि तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए कहा कि जब-जब तेजस्वी पर हमला होगा तेजप्रताप हमेशा आगे रहेगा. लालू के बड़े बेटे ने कहा कि जब पटना में लाठीचार्ज हो रहा था तो मैं आगे खड़ा था. मैं आगे जाना चाहता था पर कुछ लोगों ने मुझे पीछे खींच लिया. लोग पीछे इसलिए खींचते हैं ताकि असली हीरो हम ना हो जाएं.

पिता लालू का जिक्र करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू जी ने छात्र जीवन से राजनीति की शुरुआत की थी. मैंने भी बीएन कॉलेज में जाकर एडमिशन लिया, जिस बेंच पर लालू जी बैठते थे उसी बेंच पर मैं बैठता था. इशारों में ही तेजप्रताप ने पार्टी को हिदायत देते हुए कहा कि पार्टी में अभी भी कई लोग ऐसे हैं, जो पार्टी को कमजोर करने में लगे हैं. सच्चाई कड़वा होता है इसे सुनना सब की बस की बात नहीं.

तेजप्रताप ने कहा कि आज मुझे आने में थोड़ी देर हुई तो तेजस्वी ने पहले बाजी मार लिया. तेजस्वी दिल्ली और बाहर होते है तो मैं पार्टी कार्यालय को संभाल लेता हूं. तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है जगदा बाबू नाराज हैं. पार्टी में महिलायें आज नीचे बैठी हुई हैं, जबकि महिलाओं को पार्टी में मंच पर बैठना चाहिए. पार्टी की रीढ़ पार्टी के कार्यकर्ता ही हैं. पार्टी को एकसाथ मिलकर आगे बढ़ना होगा.

तेजप्रताप यादव ने हाल ही में आई महारानी वेब सीरीज पर भी सवाल उठाया और कहा कि यह सब भगवाधारियों की साजिश है. बिना तथ्य के कुछ भी कहानी बनाकर दिखाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के पूर्णिया में ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ की सरेआम गोली मारकर हत्या

ट्रेक्टर से टकराई इनोवा कार के परखच्चे उड़े, बिहार के किसान नेता सहित 2 की मौत, 3 घायल, देखे वीडियो

RJD में शामिल हुए पूर्व विधायक महेश्वर सिंह हजारी, कहा बिहार संभालने में नाकाम हैं नीतीश कुमार

भीषण गर्मी से दिल्लीवासियों को मिली राहत, यूपी-बिहार में बारिश की संभावना

बिहार में 2 से अधिक बच्चे वाले नहीं लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव

बिहार: समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, मछली पकडऩे के दौरान हादसा

Leave a Reply