डिप्टी सीएम सिसोदिया का आरोप- AAP को बर्बाद करने के लिए PM मोदी ने CBI-ED को दी 15 लोगों की लिस्ट

डिप्टी सीएम सिसोदिया का आरोप- AAP को बर्बाद करने के लिए PM मोदी ने CBI-ED को दी 15 लोगों की लिस्ट

प्रेषित समय :15:23:38 PM / Sat, Aug 21st, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. सिसोदिया ने कहा कि हमें पता चला है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस को एक टास्क दिया है. इसके तहत एक लिस्ट इन एजेंसियों को सौंपी है, जिसमें जिन लोगों के नाम हैं, उन्हें बर्बाद करने को कहा गया है. सिसोदिया ने कहा कि इस लिस्ट में 15 लोगों के नाम हैं, जिसमें ज्यादातर आम आदमी पार्टी के नेता हैं. आगामी चुनाव से पहले लिस्ट में शामिल लोगों को बर्बाद करने कहा गया है.

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि इस लिस्ट के जरिये दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना को कहा गया है कि इन 15 लोगों को किसी भी तरह बर्बाद कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है. पीएम मोदी ने पहले भी इन एजेंसियों को भेजा था, आप दोबारा भेज लीजिए, आप फर्जी रेड करा लीजिए, सीबीआई, दिल्ली पुलिस, ईडी, इनकम टैक्स की रेड करा सकते हैं. अरविंद केजरीवाल सरकार में उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी के ऊपर ये आरोप लगाए हैं.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पहले भी मेरे ऊपर भी रेड हुई है. कृपा करके पीएम मोदी ये बताएं कि इन छापों में क्या निकला? AAP विधायकों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराए गए. सीएम केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई. सीबीआई की रेड मारी गई सीएम के यहां, लेकिन कोर्ट में सब छूट गए. क्योंकि ये सब फर्जी था. आप सरकार की शुंगलू कमेटी से जांच कराई गई थी, लेकिन क्या निकला, कुछ नहीं. आप पार्टी का ग्राफ दिल्ली के अलावा कई राज्यों में बढ़ रहा है. इससे बीजेपी हिल गई है. इसलिए छापेमारी की तैयारी करवाई जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की कारस्तानी: सड़क किनारे बाइक पर बैठे युवक को वाहन सहित हवा में लटकाया

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा- केंद्र चाहता है राज्य कहे कि ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई

दिल्ली-चंडीगढ़ बना देश का पहला ई-व्हीकल फ्रेंडली हाईवे, हर तरह की गाड़ियां होंगी चार्ज

जबलपुर से इंडिगो की दिल्ली, मुम्बई उड़ान 20 अगस्त से..!

प्रदूषण कम करने दिल्ली में लगेंगे स्‍मॉग टॉवर, देश के पहले इस टॉवर का 23 को उद्घाटन करेंगे सीएम केजरीवाल

दिल्ली में 1000 लो फ्लोर बस खरीद मामले में गृह मंत्रालय ने दिए CBI जांच के आदेश

Leave a Reply