ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मैदान के अंदर और बाहर मुश्किल दौर से गुजर रही है : वॉन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मैदान के अंदर और बाहर मुश्किल दौर से गुजर रही है : वॉन

प्रेषित समय :08:19:56 AM / Mon, Aug 23rd, 2021

मेलबर्न। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में उथल-पुथल मची हुई है. टीम हर फॉर्मेट में हार रही है. यहां तक कि उसे बांग्लादेश के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज में भी हार का सामना करना पड़ा. वॉन को लगता है कि कोच जस्टिन लैंगर सख्त हैं और खिलाड़ियों को सच्चाई का सामना कराने से नहीं कतराते हैं. 

शायद यही वजह है कि उनके खिलाफ खिलाड़ियों ने खुली बगावत कर दी है.   वॉन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि इस समय इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए अच्छी बात यह है कि उसे जिस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल के आखिर में एशेज सीरीज खेलनी है. वो उथल-पुथल के दौर से गुजर रही है. हर फॉर्मेट में नतीजे खराब आ रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज में मिली हार इसका उदाहरण है. ऐसा नजर आ रहा है कि जैसे खिलाड़ियों ने अक्सर सख्त तेवर अपनाने वाले कोच लैंगर के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया है. इससे टीम की मुश्किलें बढ़ गईं हैं.

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने आगे लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि लैंगर सख्त मिजाज हैं. बतौर खिलाड़ी भी मैदान पर उनकी मौजूदगी कुछ ऐसी ही थी. वो अपना व्यक्तित्व पूरी तरह नहीं बदल सकते हैं. वॉन का तो यहां तक मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में विश्वास का बंधन टूट गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राशिद खान का साथी खिलाड़ी तालिबान को लेकर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के दफ्तर में घुसा

टीम इंडिया के क्रिकेटर पर लगा चोरी का आरोप, अब खिलाड़ी ने BCCI से लगाई मदद की गुहार

ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर मेगन शूट ने की गर्लफ्रेंड से शादी, अब हुई प्रेग्नेंट

क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री छोड़ सकते हैं पद, 4 साल में एक भी आईसीसी खिताब नहीं जीत सकी टीम इंडिया

एक्टर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे सुनील शेट्टी, सबसे फिट अभिनतेओं में होती है गिनती

Leave a Reply